दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, भीषण सड़क हादसे में पांच रिश्तेदारों की मौत

453
मंगलवार को बिहार के जुमई में सुबह-सुबह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर फिर टूटा दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। यहां एक भीषण सड़क हादसे में उनके परिवार के पांच रिश्तेदारों की मौत हो गई।

जुमई(बिहार)। मंगलवार को बिहार के जुमई में सुबह-सुबह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर फिर टूटा दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। यहां एक भीषण सड़क हादसे में उनके परिवार के पांच रिश्तेदारों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरने वाले छह लोगों में से पांच लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे।

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग पटना से एक दाह संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। बताया गया कि इसी दौरान एक ट्रक और कार में भिडंत हो गई। जिसमे छह लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के जिन पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हुई है। उसमें हरियाणा में एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भांजे व दो अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। बताया गया कि यह हादसा सुबह छह बजे के करीब हलसी थाना क्षेत्र में सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास हादसा हुआ।

बताया गया कि जुमई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के कुछ लोग एक दाह संस्कार के लिए पटना गए हुए थे। लौटने के दौरान पिपरा गांव के पास उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। बताया गया कि दोनों वाहनों की टक्कर आमने-सामने हुई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई।

पुलिस के मुताबिक मृतकों व घायलों की पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। बताते चलें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट भी सामने आया था। मामले में कई दिग्गज कलाकारों पर भी आरोप लगाए गए थे।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here