नक्सलियों ने एक ही परिवार के चार लोगों को फांसी पर लटकाया, घर को बम से उड़ाया

687
Bihar: Naxalites hanged four people of the same family in Gaya, blew up the house
यह घटना गया जिले के डुमरिया प्रखंड के मौन बार गांव की है। यहां नक्सलियों ने चार लोगों की हत्या कर दी।

गया-बिहार। ​बिहार के गया जिले में शनिवार रात एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई यहां, नक्सलियों ने खून की होली खेलते हुए एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया और घर को बम से उड़ा दिया। यह घटना गया जिले के डुमरिया प्रखंड के मौन बार गांव की है।

यहां नक्सलियों ने चार लोगों की हत्या कर दी। इसके बाद मृतक के घर को बम से उड़ा दिया। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  मीडिया रिपेार्ट्स के अनुसार गांव निवासी सरजू सिंह भोक्ता के घर को नक्सलियों ने बम से उड़ा दिया।नक्सलियों ने पति-पत्नी समेत पूरे परिवार को सरेआम फांसी पर लटका दिया। मारे गए लोगों में सतेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, मनोरमा देवी और सुनीता सिंह शामिल हैं।

घर के बाहर चिपकाया पर्चा, लिया बदला

इस घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पर्चा चिपकाते हुए लिखा, इसी परिवार के लोगो ने षडयंत्र के तहत चार नक्सलियों को पूर्व में जहर खिलाकर मरवा दिया था। वो एनकाउंटर में नहीं मारे गए थे। नक्सलियों ने लिखा अमरेश कुमार, सीता कुमार, शिवपूजन कुमार और उदय कुमार की शहादत का बदला ले लिया गया है।

मामले में एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा, ‘नक्सलियों ने यह कायराना हरकत चुनाव में दबिश दिखाने के लिए की है। हत्या उसी जगह हुई है, जहां चार नक्सली एनकाउंटर में मारे गए थे। पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान कर रही है।’ वहीं इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है, आपकों बता दें ​कि आज महाराष्ट्र की सी-60 फोर्स ने 26 से ज्यादा नक्सलियों को मार गिराया है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here