प्यार के खातिर कलयुगी मां ने अपनी ममता का किया सौदा, इस तरह पुलिस ने किया बेनकाब

543
For the sake of love, Kaliyugi made a deal with her mother, this is how the police exposed
मां द्वारा बच्चे के अपहरण कराने की खबर ने सबकों हैरान करके रख दिया है, यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले से एक कलयुगी मां की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया। यहां एक मां ने अपने यार के साथ प्यार भरा जीवन जीने के लिए अपनी ममता का सौदा कर दिया। दोनों ने साजिश रचकर चार के साल के मासूम का अपहरण कर लिया।

बच्चे के अपहरण के बाद परेशान पिता ने पहले आसपास बच्चे को खोजा,जब वह कामयाब नहीं हुआ तो वह भागते हुए पुलिस की शरण में पहुंचा। मामला बच्चे के अपहरण से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए 24 घंटे में केवल बच्चे को खोज निकाला बल्कि आरोपित युवक और उसकी प्रेमिका यानि बच्चे की मां को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

यूपी के गोरखपुर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जिस पर आप भी आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे। यहां एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने चार साल के मासूम का अपहरण कर दिया, जानकारी होने पर पुलिस ने बच्चे को महज 24 घंटे के भीतर ही खोज निकाला।

भागते हुए पिता पहुंचा थाने

यह चौंकाने वाली खबर है गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के ​विश्वम्भरपुर गांव की। यहां के रहने वाले धीरेंद्र गौड़ का 4 साल का बेटा अंशू बुधवार सुबह 11 बजे घर के सामने से खेलते समय अचानक गायब हो गया था। पिता ने उसकी तलाश की लेकिन जब कहीं पता नहीं चला ।

इसके बाद उसने परेशान होकर पुलिस को सूचना दी। धीरेंद्र तहरीर देकर रामू कन्नौजिया नामक एक व्यक्ति पर बेटे के अपहरण का शक जताया। रामू कन्नौजिया उसकी पत्नी का पुराना यार है । युवक ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी पत्नी एक बार बच्चों को छोड़कर रामू के साथ ही चली गई थी।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर बच्चे को बरामद कर लिया। पता चला कि बच्चे को उसके ननिहाल में आरोपित ने छोड़ दिया था। पुलिस ने न सिर्फ 24 घंटे के अंदर बच्चे के बरामद किया बल्कि आरोपित रामू कन्नौजिया और बच्चे की मां को भी पकड़ लिया है। वहीं मां द्वारा बच्चे के अपहरण कराने की खबर ने सबकों हैरान करके रख दिया है, यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here