घर वालों ने जिसे बेटी बताकर अंतिम संस्कार किया,वह पुलिस को जिंदा मिली, पढ़िएं पूरा मामला

729
The family members who performed the last rites as a daughter, she was found alive by the police, read the whole matter
पुलिस गायब युवती के घर वालों को बुलाकर शिनाख्त कराई तो उसे अपनी बेटी बताया।

औरैया। यूपी के औरैया जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती घर से करीब डेढ़ माह पहले गायब हो गई थी, परिजनों ने एक युवक पर युवती को भगाने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया था। इस बीच पुलिस को एक शव मिला, पुलिस गायब युवती के घर वालों को बुलाकर शिनाख्त कराई तो उसे अपनी बेटी बताया। इसके बाद पुलिस ने पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। घर वालों ने लाकर अंतिम संस्कार कर दिया, इस बीच पुलिस को गायब युवती मिल गई, इसके बाद से पुलिस वाले काफी हैरान है कि आखिर वह कौन थी।

गुरुग्राम में मिली युवती

यह मामला औरैया जिले के कोतवाली क्षेत्र का है। यहां घर वालों ने डेढ़ माह पहले गायब हुई युवती की शिनाख्त कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया, इसके बाद पुलिस ने युवती को गुरुग्राम से खोज निकाला। अब पुलिस के सामने यह सवाल खड़ा हो गया है कि जिस युवती का अंतिम संस्कार कर दिया गया आखिर वह कौन थी, गलत शिनाख्त पर युवती के परिजनों पर भी कार्रवाई हो सकती है। युवती के परिजनों ने गांव भदौरा निवासी अजय के खिलाफ उसे बहलाकर साथ ले जाने का मामला दर्ज कराया था।

पीएम रिपोर्ट से खुली पोल

जिस शव का गायब युवती के पिता ने शिनाख्त कर उसे अपनी बेटी बताया। इस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। परिजन नामजद आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे थे तभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की तफ्तीश में पता चला जिसका अंतिम संस्कार किया गया उसकी उम्र 10 से 12 साल के बीच थी, जबकि जो युवती गायब हुई थी उसकी उम्र परिजनों ने 22 साल बतायी थी। इसी बीच गायब युवती के मिलने से मामला साफ हो गया कि जिसका अंतिम संस्कार हुआ वह कोई और थी, अब पुलिस शव के घर वालों की तलाश में जुटे है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here