दगाबाज प्रेमिका ने घर बुलाकर भाई से कराई हत्या,पूछताछ में यह वजह बताई

195
The traitorous girlfriend called home and got her brother murdered, told this reason in the interrogation
भाईयों ने उसके प्रेमी को मौत की नींद सुला दीं, इसके बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया।

आगरा। आगरा के रहने वाले एक युवक को एक युवती से प्रेम करना इतना महंगा पड़े​गा कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था, कि जिसके प्रेम में वह पागल बना घूम रहा है वहीं एक दिन उसे घर बुलाकर जान से मरवा देगी। दरअसल युवती के घर वालों को उसके प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी हो गई थी, इसके बाद उसने घर वालों के दबाव में आकर रात में अपने प्रेमी को मिलने घर बुलाया जब उसका प्रेमी आया तो उसकी आंखों के सामने उसके भाईयों ने उसके प्रेमी को मौत की नींद सुला दीं, इसके बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया। इसका खुलासा पुलिस ने करते हुए कातिल प्रेमिका और उसके भाईयों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

लीड चैम्पियनशिप्‍स 2021 में देशभर के दस लाख से ज्यादा बच्चों को मिलेगा मौका, जानिए नियम और शर्तें
आगरा एसपी आरए पश्चिम सत्यजीत गुप्ता ने इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि तीन अक्टूबर को बसई जगनेर के निवासी राहुल नाम का एक युवक घर से गायब हो गया था। उसके पिता मुखिया सिंह ने अगले दिन थाना में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस राहुल की तलाश में जुटी थी। इस बीच 10 अक्टूबर को गूंगाबाद मार्ग के पास कुएं में एक युवक का शव मिला। जानकारी होने पर मुखिया सिंह ने शव की शिनाख्त अपने बेटे राहुल सिंह के रूप में की। उनकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रेमिका, उसके दो भाइयों समेत दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

चेकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपित

युवक की हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तीनों आरोपितों की तलाश में जुटी थी, इसी दौरान गुरुवार रात चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर गढ़ी बाजना के बॉर्डर पर युवती और उसके दोनों भाइयों को पकड़ लिया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों वारदात कबूली कर ली। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवती ने बताया कि उसका राहुल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके परिजनों को इसकी जानकारी हो गई थी।

बदमनामी के डर जान से मारा

युवती ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गांव में बदनामी के चलते परिवार के लोग उससे बहुत नाराज थे। इस कारण उसने राहुल को फोन कर रात में मिलने बुलाया था। जैसे ही राहुल घर के पास आया तो उसके एक भाई ने उसके सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने मिलकर राहुल की लाश को कुएं में फेंक दिया। दूसरे भाई ने दोनों आरोपियों को छुपाए रखा। अब तीनों अपनी गुनाहों की सजा जेल में काटेंगे।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here