Tuesday, September 27, 2022
Homeमनोरंजनफैंस को दीवाना बनाने सारा अली खान ने ओपन शर्ट में कराया...

फैंस को दीवाना बनाने सारा अली खान ने ओपन शर्ट में कराया फोटोशूट, क्या आपने देखी

मनोरंजन डेस्क। ​फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान अपने काम के साथ ही अपनी हॉटनेस की वजह से पहचान बना रही है। वह अपने फैंस के लिए समय —समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। पिछली दिनों उन्होंने एक हॉट फोटो शूट कराया। इन फोटोज में सारा कॉफी हॉट लग रहीं है। सारा अली खान के फोटो देखकरन उनके फैंस दीवाने होते जा रहे है।

आपकों बता दें क कभी सारा ट्रेडिशनल लुक में होती हैं तो कभी उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। तस्वीर हो या वीडियो उसके साथ कैप्शन भी काफी फनी होता हैं। इन दिनों सारा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह ग्लैमरस लुक दे रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर के इनर के साथ ओपन शर्ट पहनी है। सारा ने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप किया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फैंस कर रहे तारीफ

सारा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में हार्ट और फायर का इमोटिकॉन बनाया। उनकी ये तस्वीरें मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा ने खींची हैं। तस्वीर पर राधिका मदान ने प्यार लुटाया है। वहीं फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘बहुत हॉट।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘यू आर अमेजिंग।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आने वाली फिल्म

सारा अली की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह अभिनेता विक्की कौशल के साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली है। ​इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर करेंगे। “लुका चुप्पी” और “मिमी” के बाद निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और फिल्म निर्माता दिनेश विजन के बीच यह तीसरा कॉन्ट्रैक्ट होगा। उटेकर ने कहा, “हमारे पास रोमांटिक-कॉमेडी के लिए विक्की और सारा जैसे कलाकारो का बेहतर विकल्प है। यह फिल्म मध्य प्रदेश, शायद उज्जैन या ग्वालियर जैसे शहरों पर ऊपर आधारित है। यह मेरी पिछली फिल्मों की तरह एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है, जिसमें मैंने एक सामाजिक संदेश दिया है।

निर्देशक ने कहा कि वह अपनी नई परियोजना के लिए एक नई जोड़ी तलाशने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से विक्की के साथ काम करना चाहता था। वह इतने शानदार कलाकार हैं। मैं उनका प्रशंसक हूं। सारा के अंदर बहुत सारी प्रतिभा है इसलिए वह इस रोल के लिए उपयुक्त हैं, वह इसे बेहतर करेंगी।”‘केदारनाथ’, ‘लव आज कल’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सारा अली खान अगली बार फिल्म निर्माता आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी, जिसमें धनुष और अक्षय कुमार उनके साथी कलाकार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments