बिजनौर में एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या

161
In Bijnor, in one sided love, the young man shot the girl, then committed suicide, the girl was serious
मंदिर में गौरव ने दीक्षिता पर तमंचे से फायर कर दिया। जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। फायर की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई।

बिजनौर।यूपी के बिजनौर जिले में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारकर घायल कर दिया। फिर खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह मामला बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के स्योहारा रोड के गांव मिर्जापुर ढींकली का है। जहां शनिवार सुबह गांव के रहने वाले प्रेमचंद की 25 साल की बेटी दीक्षिता सुबह घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी। तभी गांव का रहने वाला गौरव त्यागी पुत्र देवदत्त उसके पीछे-पीछे चामुंडा मंदिर पर पहुंच गया।

बैंक ऑफ इंडिया ने टियर-2 बॉन्‍ड्स के जरिए 1,800 करोड़ रुपये जुटाये

मंदिर में गौरव ने दीक्षिता पर तमंचे से फायर कर दिया। जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। फायर की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। आनन फानन में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद युवक ने अपने घर पहुंच कर तमंचे से कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

कानून का भय नहीं: कानपुर में सपा नेता ने सपा नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गौरव दीक्षिता से मोहब्बत करता था। दीक्षिता इस बात का विरोध करती थी। इसी बात से नाराज होकर गौरव ने दीक्षिता को गोली मार दी। गौरव त्यागी की उम्र 40 साल है और वो पहले से शादी शुदा है। उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके एक बच्चा भी है। वह पेट्रोल पम्प पर काम करता था।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here