Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकानपुर: बदमाशों ने पति-पत्नी और 12 साल के बेटे के हाथ पैर...

कानपुर: बदमाशों ने पति-पत्नी और 12 साल के बेटे के हाथ पैर बांधकर गला रेतकर उतारा मौत के घाट

कानपुर। यूपी का कानपुर शहर शनिवार सुबह तीहरे हत्याकांड से दहल उठा। यहां फजलगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर परचून की दुकान चलाने वाले एक युवक उसकी पत्नी और 12 साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी गई। तीनों की हत्या के बाद बदमाश घर के मेन गेट पर ताला लगा दिया और मृतक की बाइक लेकर भाग निकले।

सुबह मोहल्ले में रहने वाला भाई जब मौके पर पहुंचा तो तीनों के हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले। उसने पुलिस को दंपति और उनके बेटे के हत्याकांड की जानकारी दी। तीहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही फजलगंज थाने का फोर्स और फॉरेंसिक टीम जांच करने पहुंची। हत्या की वजह का पता नहीं लग सका है।

फजलगंज थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि फजलगंज सिटी बस डिपो के सामने उंचवा मोहल्ले में रहने वाले प्रेम किशोर (45) घर पर ही परचून की दुकान चलाते थे। शनिवार सुबह पड़ोसी सामान लेने पहुंचे तो दुकान बंद मिली और आवाज देने के बाद भी भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। मामला संदिग्ध लगने पड़ोस में रहने वाले भाई राज किशोर मौके पर आए और ताला तोड़कर भीतर गए तो दंग रह गए। वहां घर में अंदर तीनों लोगों का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था।

घर के अंदर प्रेम किशोर (45)उनकी पत्नी गीता (40) के साथ ही 12 साल के बच्चे नैतिक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। तीनों के हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले। सूचना पर फजलगंज पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर साक्ष्य जुटा रही है। इसके साथ ही डीसीपी साउथ रवीना त्यागी समेत अन्य अफसर भी पहुंचे। हत्या की वजह जानने के लिए पुलिस आस पड़ोस वालों से पूछताछ कर रही है। तीन लोगों की हत्या की सूचना मिलते ही मृतक के घर के बाहर भारी भीड़ लग गई। पुलिस मौका मुआयना के बाद तीनों शवों को पीएम के भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments