Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकुशीनगर में जालिम पति ने पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर...

कुशीनगर में जालिम पति ने पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर सुलाई मौत की नींद, जानिए वजह

कुशीनगर। यूपी कुशीनगर में मंगलवार को एक दिलदहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां एक युवक ने हत्यारा बनते हुए पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। यहां दिल दहलाने वाली वारदात कुशीनगर के तुर्कपट्टी के किसुनदासपट्टी की है। यहां भलुही में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर मौत की नींद सुला दी।

शिवसेना ने भी जावेद अख्तर के बयान को लेकर बोला हमला, माफी की मांग

तीन लोगों की हत्या के बाद आरोतिप पिता ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित ने जब बताया कि उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी तो पुलिस भी आरोपित के कबूलनामे को सुनकर हैरान रह गई। पुलिस तफसीस से पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी ये साफ नहीं हो सका है कि हत्या किन वजहों से की गई है।पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

गांव में पसरा मातम

युवक द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। आरोपित के घर के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस हत्या की वजह को लेकर गांव में कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। गांव में जितने मुंह उतनी तरह की बातें सुनने को मिल रही है।

भाभी के प्यार में दिया वारदात को अंजाम

कुशीनगर में हुए त्रिपल मर्डर में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आरोपित भाभी के प्यार में पागल था। उसकी भाभी और पत्नी में अनबन चल रही थी। इसलिए भाभी के उकसाने पर उसने पत्नी और दो बच्चों को मार डाला। इसके बाद 10 किमी दूर पैदल चलकर थाने में सरेंडर कर दिया। घटनास्थल पर जब जांच करने पुलिस पहुंचती तो तीनों के खून से लथपथ शव बेड पर पड़े थे। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी राजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्यारोपी राजेश तीन भाई हैं। माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी हैं। तीनो भाइओ में आरोपी दूसरे नम्बर का है। छोटा भाई परिवार के साथ चंडीगढ़ में रहता है। जबकि बड़ा भाई विदेश में है और उसकी पत्नी राजेश के साथ ही रहती है। बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश का उसकी भाभी से अवैध संबंध है जिसके चलते उसने तीनों की हत्या कर दी।

भाभी और पत्नी की चल रही थी अनबन

हत्या की सूचना पर निक्की के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे। पटहेरवा थानाक्षेत्र के बेलवा कारखाना (बेलवा खुर्द) के रहनेवाला भाई आशुतोष गुप्ता ने बताया की उसकी बहन निक्की की शादी राजेश से 8 वर्ष पूर्व हुई थी। कुछ दिनों से राजेश और निकी में आरोपी की भाभी को लेकर अनबन चल रही थी। इसी कारण आरोपी ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। आरोपित जीजा पर सख्त कार्रवाई की मांग की ।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments