कानपुर में डंपर ने लोडर को मारी टक्कर दो दोस्तों की मौत, दो घायल

312
Two friends killed, two injured when dumper hits loader in Kanpur
डॉक्टरों ने राजेश निषाद और राजेश रैदास को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायल खतरे से बाहर हैं।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक बेकाबू तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से लोडर में टक्कर मार दी। लोडर सवार दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसे के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया।सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। डोमनपुर गांव निवासी राजेश निषाद (35) और राजेश रैदास (22) लोडर में सब्जी भरकर रामादेवी सब्जी मंडी जा रहे थे। लोडर में राजेश निषाद के भाई लल्लू और गांव निवासी शिवकुमार भी थे।

अपनों को मारने का गम नहीं, मुझे मेरा प्रेमी चाहिए, पढ़िएं दिल दहलाने वाली खबर

एसओ महाराजपुर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह तकरीबन पांच बजे थाने से कुछ दूर पहले ही लोडर में पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर मारकर चालक डंपर समेत फरार हो गया। पुलिस ने चारों को कांशीराम अस्पताल भिजवाया।यहां डॉक्टरों ने राजेश निषाद और राजेश रैदास को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायल खतरे से बाहर हैं। एसओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से टक्कर मारने वाले डंपर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

साल भर में विधवा हो गई महिला

राजेश रैदास के भाई रामकास ने बताया कि एक साल पहले ही राजेश की शादी हुई थी। पत्नी ललिता हादसे के बाद से सदमे में है। वहीं राजेश निषाद के परिवार में उनकी पत्नी शकुंतला, बेटियां संध्या, दिव्या और बेटा अरमान है। ये सब भी हादसे की खबर सुनने के बाद से बदहवास हैं।  राहगीरों ने पुलिस को बताया कि डंपर ने लोडर को जोरदार टक्कर मारी थी। उनके मुताबिक डंपर की रफ्तार बहुत ही ज्यादा थी। इसलिए चालक उसको नियंत्रित नहीं कर सका और हादसा हो गया। डंपर चालक की लापरवाही की वजह से दो जानें चली गईं। वहीं दो लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here