हरिद्वार से मुंडन कराके लोटे रहे परिवार की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चे समेत पांच की मौत

430
The truck hit the family car after getting it shaved from Haridwar, five including the child died
जिस बच्चे का मुंडन संस्कार था उसकी तो मौके पर ही मौत हो गई।

गाजियाबाद। बच्चे का हरिद्वार से मुडंन कराकर गाजियाबाद लौट रहे परिवार की गाड़ी को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। इस टक्कर में मासूम समेत परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। यह हृदयविदारक घटना देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में हुई।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार रात ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। जिस बच्चे का मुंडन संस्कार था उसकी तो मौके पर ही मौत हो गई। बाकी चार लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि 2 लोग बुरी तरह घायल हैं, जिनका नजदीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित परिवार इंदिरापुरम में मकनपुर का रहने वाला है।

वापसी समय हुआ हादसा

गाजियाबाद के मकनपुर का रहने वाला परिवार बच्चे का मुंडन कराने हरिद्वार गया था। वापसी में यह हादसा हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनसुार अल्टो कार में दो परिवार के कुल 7 लोग सवार थे, जिसमें यह मासूम भी शामिल था,जिसका मुंडन संस्कार कराने परिवार गया था। बताया जा रहा है कि जिस मासूम की मौत हुई है, उसके माता-पिता बुरी तरह घायल हैं, जिनकी अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि हादसा इतना भीषण था कि मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पांच लोगों की मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर पर रिश्तेदारों और परिजनों का पहुंचना शुरू हो गया। पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सुरक्षित रख दिया, जिनका मंगलवार दोपहर के बाद पीएम हुआ। पीएम के बाद जब पांचों शव उनके घर पहुंचा तो हर किसी के आंखों से आंसू निकल पड़ें।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here