पांच दिन से लापता किशोरी का नदी के किनारे मिला शव,हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

203
The body of a girl missing for five days was found on the bank of the river, police searching for the reason for the murder
पांच दिन से घर से लापता 16 वर्षीय लड़की का शव तमसा नदी के तट पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई

बीकापुर अयोध्या-मनोज यादव। पांच दिन से घर से लापता 16 वर्षीय लड़की का शव तमसा नदी के तट पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। नदी के किनारे अज्ञात शव देख कर स्थानीय लोगों ने बीकापुर पुलिस को सूचित किया। किशोरी का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश की शिनाख्त के प्रयास किए। तो किशोरी की पहचान ​16 वर्षीय किशोरी नैंसी के रूप में हुई। मालूम हो कि जन्माष्टमी के दिन थाना पुरा कलंदर क्षेत्र के नंदीग्राम गांव की निवासी मंसाराम की 16 वर्षीय पुत्री नैंसी पैसा निकलवाने घर से भरतकुंड गई थी देर शाम तक वापस ना आने के कारण परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना पूरा कलंदर थाने में दर्ज कराई थी।

The body of a girl missing for five days was found on the bank of the river, police searching for the reason for the murder
मृतका नैंसी का फाइल फोटो।

पांच दिन बीत जाने के बाद भी पूराकलंदर पुलिस लापता हुई 16 वर्षीय नैंसी के बारे में कोई सुराग नहीं लगा पाई। शुक्रवार को जब जलालपुर में स्थित तमसा नदी के किनारे अज्ञात शव को लोगों ने देखा तो इसकी सूचना बीकापुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची बीकापुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर अज्ञात शव मिलने की सूचना वारलैस पर जारी की तो पूरा कलंदर पुलिस भी हरकत में आई।

गुमशुदगी दर्ज करवाने वाले लोगों को मौके पर लाया गया तथा शिनाख्त करवाई गई तो पता चला कि जन्माष्टमी के दिन से लापता हुई नैंसी पुत्री मंसाराम की ही लाश नदी में उतराती हुई पाई गई।। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों का तांता लगा रहा तथा स्थानीय पुलिस को रास्ते को बहाल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। किशोरी की मौत की जानकारी होने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया पुलिस ने लाश को पंचनामा कर के रोडवेज मर्चरी हाउस भेजने की कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। वहीं दूसरी पुलिस ने दावा किया है कि लड़की के मौत के कारणों की जांच जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here