प्रेमिका के वियोग में दी जान, युवक-युवती को मिलने बुला रहा था नहीं आई तो दुनिया छोड़ दी

405
Died in the separation of the girlfriend, was calling to meet the young woman, if she did not come, then left the world
युवती ने जब सुबह फोन किया नहीं उठा तो मृतक के परिवार वालों को मैसेज भेजकर सूचना दी।

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक प्रेमी ने प्रेमिका के वियोग में पहले जमकर नशा किया फिर उसे फोन करके बोला, तू नहीं तो मैं सुसाइड कर लूंगा। इसके बाद युवक का सुबह फंदे पर लटका मिला। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। पिछले कुछ दिनों से प्रेमिका, बेंगलुरू में थी। युवक बार-बार बुला रहा था। युवक ने रात के समय शराब पीने का वीडियो बनाकर प्रेमिका को भेजा और फोन पर कहा कि तू नहीं आ रही। मैं सुबह तक मर जाऊंगा। इसके बाद रात में फंदे पर झूल गया। युवती द्वारा जब सुबह फोन पर संपर्क करना चाहा तो उसका फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद युवती ने मृतक के परिवार वालों को मैसेज भेजकर सूचना दी।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक कुलदीप सिंह पुत्र अमरपाल सिंह निवासी बीटीआई रोड पिछले कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग के चलते मीरा कॉलोनी में किराए के एक मकान में रह रहा था। यह एक युवती से प्रेम करता था। जिसके साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। युवती, बेव सीरिज में काम करती थी। युवती को आगे बढ़ाने के लिए युवक द्वारा काफी पैसा खर्च किया। पिछले कुछ दिनों से युवती, बेंगलुरू में थी। कुलदीप बार— बार फोन करके उसे बुला रहा था। प्रेमिका के न आने से कुलदीप निराश था। बुधवार की रात में कुलदीप ने शराब का नशा किया और एक वीडियो अपने मोबाइल में बनाया और युवती से बाेला कि यदि तू नहीं आई तो मैं सुसाइड कर लूंगा।

इसके बाद युवती द्वारा गुरुवार की सुबह संपर्क किया तो उसका फोन रिसीव नहीं हुआ। बार-बार फोन रिसीव न होने पर युवती ने कुलदीप के परिजनों को मैसेज भेजा और जानकारी लगाने की बात कही। इसके बाद परिजनों ने संपर्क किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ। जब परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो उन्हें फांसी के फंदे पर लटका मिला।

इसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया। मौके पर मोबाइल और शराब की बोतले जब्त की। मोबाइल के आधार पर पुलिस ने युवती से संपर्क किया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं युवक की मौत के बाद से उसके घर वालों का रो—रोककर बुरा हाल है।सूचना मिलते ही घर वाले भागते हुए उसके कमरे पहुंचे तो वहां वह फांसी पर लटका मिला था, घर वाले भागते हुए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम तक पुलिस ने पीएम के बाद परिजनों को शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here