यूपी के यह पूर्व मंत्री करने जा रहे छठा निकाह, पत्नी बोलीं मुझे घर से निकाल दिया

528
This former UP minister is going to do the sixth marriage, wife said, threw me out of the house
निकाह के बाद से ही पति और ससुरालवाले मानसिक और शारीरिक रूप से उत्पीड़न कर रहे थे। उनके साथ मारपीट और गालीगलौज की जाती थी।

आगरा। यूपी सरकार में कभी मंत्री रहे मंत्री चौधरी बशीर छठा निकाह करने जा रहे है। इसकी शिकायत लेकर उनकी पत्नी थाने पहुंचीं और मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि वह तीन साल से मायके में रह रही पत्नी ने उन पर तीन तलाक बोलकर घर से निकालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने विवेचना के बाद कार्रवाई की बात कही है। 

ताजगंज की गोबर चौकी निवासी नगमा ने पुलिस को बताया कि उनका निकाह 11 नवंबर 2012 को मंटोला के ढोलीखार मोहल्ला निवासी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ हुआ था। उनके दो बेटे एक आठ साल तो दूसरा सात साल का है। वह तीन साल से मायके में रह रही हैं।

आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति और ससुरालवाले मानसिक और शारीरिक रूप से उत्पीड़न कर रहे थे। उनके साथ मारपीट और गालीगलौज की जाती थी। इस पर दो मुकदमे दर्ज कराए थे। उन्हें परिचितों के माध्यम से पता चला कि चौधरी बशीर छठा निकाह करने वाले हैं। इसके बाद वह पता करने ससुराल गई थीं। पति से बात की। मगर, पति ने गालीगलौज शुरू कर दी। इसके बाद उन्हें तीन तलाक बोलकर घर से भगा दिया।

मालूम हो कि पीड़िता की थाना मंटोला में शिकायत करने पर सुनवाई नहीं हुई। इस पर एसएसपी आफिस में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया। एसएसपी के आदेश पर पूर्व मंत्री के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ छत्ता दीक्षा सिंह का कहना है कि विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच पूर्व में झगड़ा हो चुका है। एक वीडियो भी पत्नी का सामने आया है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो पति पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। इसकी जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here