दिल फेंक बूढ़ा तीन ​पत्नियों के बाद भी नाबालिग से शादी करने का देख रहा था ख्वाब, ऐसे टूटा

278
The old man was dreaming of marrying a minor even after three wives, was broken like this
रिश्तों में धोखाधड़ी का यह मामला बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर से एक दिल फेंक 50 वर्षीय बुढे की कहानी सामने आई। यहां एक दिल फेंक आशिक मिजाज बूढा तीन पत्नियों और पांच बच्चों के बाद भी एक नाबालिग को अपने जाल में फंसाकर शादी करने का ख्वाब देख रहा था, लेकिन ऐन वक्त पर नाबालिग ने अपने परिजनों को इसकी इस आशिक मिजाज बूढे की कहानी बता दी। इसके बाद उसके परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। इसकी भनक लगते ही वह घर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी इस काम में मदद करने वाली तीसरी पत्नी को पूछताछ कर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

रिश्तों में धोखाधड़ी का यह मामला बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां का रहने वाला एक 50 वर्षीय बूढा जो घर पर सिलाई का काम करता था, बगल के स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा चार की 11 वर्षीय बालिका को करीब एक माह से बहला-फुसलाकर अपने प्यार के झांसे में ले लिया। आरोपी उसे मुंबई ले जाकर शादी करने के चक्कर में था, आरोपी युवक की पहले ही तीन शादियां कर रखी हैं और उसके तीन 5 बच्चे भी हैं, फिर भी आरोपी तीसरी पत्नी की मदद से नाबालिग से शादी करने की साजिश रच डाला।

साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो, पीट-पीटकर मेरा जीना मुश्किल कर दिया, जानिए पूरा मामला

नाबालिग के प्यार में पालग अधेड़ ने सोमवार रात अपनी पत्नी के जरिए से नाबालिक को एक पत्र और उसमें तीन पुड़िया दवा भिजवाया, जिसमें लिखा हुआ था कि यह दवाइया अपने घर वालों को खिला देना जब सब बेहोश हो जाए तो मेरे घर से चली आना जिसके बाद हम दोनों मुंबई भागकर शादी कर लेंगे। अच्छा हुआ कि नाबालिग ने अपने मां-बाप को उसकी यह करतूत बता दी। परिजनों ने आरोपी की हरकत सुन इसकी शिकायत पुलिस से की। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती आरोपी घर से भाग निकला,आरोपी की तीसरी पत्नी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी एक बार पहले भी इस तरह की हरकत करते हुए पकड़ा जा चुका है। 20 वर्ष पहले भी गांव की एक लड़की को लेकर भागा था, गांव वालों ने गोरखपुर से पकड़कर घर लाए और इसके कान में गर्म चाय डालकर पिटाई की गई थी, 2 वर्षों पहले दुदही बाजार में ही ऐसी हरकत करने पर लोगों ने जमकर पीटा था। इसके बाद यह दुदही बाजार में सिलाई का काम छोड़ कर घर पर ही करता था,जब इस मामले पर विशनपुरा थाने के एसएचओ शाहनवाज हुसैन से बात किया गया तो बताया कि नाबालिक लड़की के परिजनों की शिकायत पर महिला को हिरासत में लिया गया है पूछताछ की जा रही है। वहीं आशिक मिजाजा बूढें की हरकत जानकर सभी लोग हैरान है।

इसे भी पढ़े…

मप्र में पति की हत्या कर कब्र पर पौधे रोपे, पुलिस को गुमराह करने खुद लगाई कोर्ट में याचिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here