Tuesday, October 4, 2022
Homeवायरलसाहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो, पीट-पीटकर मेरा जीना मुश्किल कर...

साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो, पीट-पीटकर मेरा जीना मुश्किल कर दिया, जानिए पूरा मामला

बरेली। यूपी के बरेली जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पत्नी प्रताड़ित युवक थाने पहुंचकर पत्नी से मुक्ति दिलाने की मांग की। युवक ने पुलिस वालों को बताया कि साहब मेरी पत्नी मुझे रोज पीटती है। उसने पीट-पीटकर मेरा जीना मुश्किल कर दिया। उसकी वजह से मैं चैन की सांस तक नहीं ले पाता हूं। पीड़ित ने पुलिस वालों को रोते हुए बताया कि उसकी शादी 15 साल पहले हुए थी। शादी के बाद से ही पत्नी का स्वभाव उसके प्रति ठीक नहीं रहा। वह शुरू से ही दबंग टाइप की थी, बात -बात पर हाथ उठाने लगी। जब विरोध करों तो झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। ज्यादा कुछ कहो तो मायके वालों को बुलाकर पीटवाने की धमकी देती हैं अब सहते-सहते मैं पेरशान हो गया, मुझे उससे बचा ले। परेशान पति की पी​ड़ सुन पुलिस वालों ने पत्नी को समझाने और कार्रवाई का आश्वासन देकर उसे किसी तरह घर भेजे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक बरेली के मीरगंज क्षेत्र के गांव में रहने वाला युवक शनिवार को पत्नी के खिलाफ तहरीर लेकर थाने पहुंचा। उसने पुलिस वालों को जो बताया उसे सुन पुलिस वाले भी दंग रह गए, ग्रामीण ने पुलिस से कहा कि उसकी शादी तकरीबन 15 वर्ष पहले हुई थी, उसके तीन बच्चे हैं। पत्नी ने उन्हें काफी परेशान कर दिया है। किसी न किसी बात को लेकर आए दिन प्रताड़ित करती रहती है और मायके वालों को फोन कर बुला लेती हैं।

प्रताड़ित युवक पत्नी के अत्याचार की सीमा सुनाते-सुनाते रोने लगा। पति बोला, पत्नी मुझे बहुत मारती है। शुक्रवार रात 9:00 बजे मुझसे झगड़ने लगी, जब मैंने इसका विरोध किया तो परिवार के लोगों को झूठे मामले में जेल भिजवाने तक की धमकी देकर मुझे लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। पीटते हुए कहती है तेरे नसीब में पिटना लिखा है और मेरे नसीब में पीटना। मैं तुझे ऐसे ही रोज पीटूंगी। उसने पुलिस को बताया शनिवार सुबह 6:00 बजे वह हाथ मुंह धो कर बैठा था। उसे देखते ही पत्नी गुस्से में लाल पीली हो गई और उसे लात घुसों से पीटने लगी। विरोध करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दीं। पीड़ित बोला साहब मार खा खाकर तंग आ गया हूं, मुझे मेरी पत्नी से बचा लो. तब जाकर पुलिस वालों ने उसे कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और काफी समझाने के बाद ग्रामीण अपने घर वापस चला गया।

इसे भी पढ़ें...

नशीले पदार्थ के साथ दो आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

NEET के लिए अभ्यर्थी 6 अगस्त तक करें अप्लाई, कोरोना से बचाने बढ़ाए गए सेंटर

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments