Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआजमगढ़आजमगढ़ में शादी से इन्कार करने पर युवक ने युवती का गला...

आजमगढ़ में शादी से इन्कार करने पर युवक ने युवती का गला रेता, मां के सामने बेटी ने तोड़ा दम

आजमगढ़ । यूपी के आजमगढ़ से एक दिलदहालने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दबंग टाइप के युवक ने रिश्ता टूटने के बाद इतना ज्यादा आक्रोशित हो गया था कि उसने युवती की गला रेतकर हत्या कर दी। बेटी के चीखने के बाद जब मां पहुंची तो बेटी की दशा देखकर चीख पड़ी। इसत तरह मां के सामने बेटी ने तड़प —तड़पकर दम तोड़ दिया।

यह हृदयविदारक मामला आजमगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर पुल के पास बुधवार शाम चार बजे का है। युवती अपनी मां के साथ युवक से मिलने आई थी। मां के मौके से हटते ही युवक ने युवती की हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच में जुट गई है। शहर के कोट बाजबहादुर मोहल्ले की 25 साल की युवती की शादी रिश्तेदारी के ही एक युवक से तय थी। दोनों फोन पर बातचीत भी करते थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव हो गया तो युवती ने शादी से इनकार कर दिया। विवाद समाप्त करने के बहाने युवक ने युवती को बद्दोपुर पुल के पास बुलाया। बुधवार को शाम चार बजे युवती अपनी मां के साथ बद्दोपुर पुल के पास पहुंची।

साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो, पीट-पीटकर मेरा जीना मुश्किल कर दिया, जानिए पूरा मामला

बातचीत करते हुए युवक उसे कुछ दूर ले गया। मां की आंखों से ओझल होते ही उसने युवती का गला धारदार हथियार से रेत दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मां ने बेटी को जमीन पर तड़पते देखा तो शोर मचाने लगी। आसपास पशु चरा रहे लोग दौड़े तो युवक बाइक से मौके से फरार हो गया। लोगों की सूचना के बाद शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस छानबीन में जुटी थी।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments