प्रेमिका से मिलने गए युवक की कुएं में मिली लाश, घर वालों ने लगाया हत्या का आरोप

259
Dead body of a young man who went to meet girlfriend was found in the well, family members accused of murder
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि उसकी मौत का कारण क्या है।

प्रयागराज। संगम नगरी प्रयागराज में एक युवक की कुएं में ​लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह एक युवती से मिलने के लिए घर से निकला था। इसके बाद पुलिस ने उक्त लड़की से पूछताछ की तो मामला खुला। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए उसकी प्रेमिका और तीन भाइयों को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि लड़की के भाइयों ने ही युवक को मारकर लाश कुएं में फेंक दी है। फिलहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मालूम हो ​कि गंगापार के उतरांव थाना अंतर्गत चिथौली गांव निवासी मुकेश कुमार (22) अपने बड़े भाई सुरेश कुमार के साथ शहर के कीडगंज थाना अंतर्गत बैहराना में फल का ठेला लगाता था। घर वालों के मुताबिक शनिवार को मुकेश भाई की बाइक लेकर घर जाने के लिए निकला था, फिर नहीं लौटा,परेशान उसके भाई ने सोमवार को हंडिया कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी। उन्होंने शक जताया कि उसका भाई मुकेश सैदाबाद में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां गया था, जिसकी बेटी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं से कुछ गड़बड़ हुई है।पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। सोमवार शाम को उसकी बाइक सैदाबाद में सड़क के किनारे लावारिस मिली थी। परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने मुकेश की प्रेमिका के भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

बुधवार को पुलिस ने उसकी प्रेमिका को हिरासत में लिया। जब सख्ती से पूछताछ की तो बुधवार रात में 9: 30 बजे लड़की ने बताया कि मुकेश मर चुका है। उसकी लाश गांव के बाहर कुएं में पड़ी है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गांव के बाहर रात में 10: 30 बजे कुएं से मुकेश का शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुकेश के भाई सुरेश ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या लड़की और उसके घरवालों ने की है, क्योंकि मुकेश अक्सर युवती से बात करता था और मिलने जाया करता था। मुकेश का प्रेमिका से मिलना लड़की के घरवालों को को पसंद नहीं था। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है। आरोप के आधार पर पुलिस ने लड़की और उसके तीन भाइयों को हिरासत में ले लिया है।मुकेश का अपनी प्रेमिका से मिलना लड़की के घरवालों को को पसंद नहीं था। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है।एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि हिरासत में लिए गए चारों लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी यह साफ नहीं है कि मुकेश की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि उसकी मौत का कारण क्या है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here