शादी एक दिन पहले दूल्हे ने दुल्हन के प्रेमी को मारी गोली, फिर ​लिए सात फेरे

1017
A day before the wedding, the groom shot the bride's lover, then took seven rounds
वहीं प्रेमी को गोली मारने के बाद युवक ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए।

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से रोचक मामला सामने आया है, यहां एक युवक और युवती आपस में प्यार करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसलिए युवती की कहीं ओर शादी तय कर दी। शादी तय होने के बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ दोनों एक —दूसरे से मिलते जुलते रहे। शादी के एक दिन पहले इसकी भनक दूल्हे को लगी तो उसने दुल्हन के प्रेमी को मिलने बुलाया और उसे समझाया कि वह उसकी होने वाली पत्नी से मिलना—जुलना बंद कर दें, इसके बाद प्रेमी ने ताव से बोला वह मुझसे प्यार करती है और वह मुझसे शादी करना चाहती थी, तुम उससे जबरदस्ती शादी कर रहे हो। प्रेमी की बात सुनकर दूल्हे ने आपा खोते हुए प्रेमी को गोली मार दी। गोली लगने से प्रेमी घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं प्रेमी को गोली मारने के बाद युवक ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए।

प्रेम प्रसंग का यह मामला मध्यप्रदेश के श्योपुर​ जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र के पांडोला गांव की है। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर दूल्हा समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पांडोला निवासी प्रेमी कुलवीर उर्फ जसवीर (23) पुत्र विक्रम सिंह ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात 12 बजे उसे उसकी प्रेमिका के दूल्हे पवन ने बुलाया। उससे कहा कि वह उसकी होने वाली पत्नी का पीछा छोड़ दे और उनकी मंगलवार को होने वाली शादी में कोई बाधा न डाले।

इसके बाद मैंने पवन से जब कहा कि वह (लड़की) मुझसे प्यार करती है और यह शादी जबरन की जा रही है तो पवन ने कट्टा निकालकर मुझे गोली मार दी, जो मेरी कमर से आर-पार हो गई। घटना के समय पवन के साथ उसका भाई दिलखुश और गोकुल भी थे। पुलिस ने बयान के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here