Friday, September 30, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसीट्रेन पकड़ने के फेर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, दादी-पोते...

ट्रेन पकड़ने के फेर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, दादी-पोते समेत तीन की मौत

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक परिवार प्रयागराज में ट्रेन छूटने के कारण वाराणसी आ रहा था, लेकिन रास्ते में कार दुर्घटना की शिकार हो गई। इस हादसे में दादी पोते समेत एक पड़ोसी की मौत हो गई। मालूम हो कि इस परिवार को बिहार के सीवान जिला जाना था, लेकिन प्रयागराज में ट्रेन छूट गई, इसलिए ट्रेन को वाराणसी में पकड़ने के फेर में प्रयागराज से वाराणसी के लिए निकल पड़े। यह हादसा राजा तालाब क्षेत्र के बीरभानपुर में के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे-19 पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन की तरफ जा गिरी। इसी दौरान कार को एक ट्रेलर ने रौंद दिया। हादसे में दादी और पोता सहित 3 लोगों की जान चली गई, जबकि घायल 1 की हालत गंभीर बताई गई है। सूचना पाकर रोहनिया थाने की पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

सीवान जाना था परिवार को

हादसे के शिकार परिवार को प्रयागराज बिहार के सीवान जाना था। प्रयागराज के सराय इनायत थाना के अंदवा के रहने वाले शैलेश पटेल (38) अपनी मां लीलावती देवी (70), भतीजे आशुतोष कुमार पटेल उर्फ चंदन सिंह (23) और पड़ोसी अजीत सिंह उर्फ मल्लू सिंह (30) के साथ वाराणसी आ रहे थे। उनकी मां और भतीजे को प्रयागराज से ट्रेन में बिहार के सीवान जाना था। प्रयागराज में उनकी ट्रेन छूट गई थी। इस वजह से अपनी मां और भतीजे को ट्रेन में बैठाने के लिए वाराणसी आ रहे थे। राजा तालाब क्षेत्र के बीरभानपुर में उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर उछल कर दूसरी लेन में जा गिरी। इसी दौरान वाराणसी की ओर से प्रयागराज जा रहे ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे रोहनिया थाने के दरोगा इंदुकांत पांडेय ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकलवाया। चारों लोगों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया। डॉक्टरों ने लीलावती, चंदन और मल्लू को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल शैलेश का उपचार किया जा रहा है। इस संबंध में रोहनिया इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि हादसे के संबंध में शैलेश के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वह प्रयागराज से वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं। उनके आने पर तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments