पागल ने प्रेमी ने बच्चे का अपहरण करके प्रेमिका से बोला, मुझसे बात नहीं करोगी तो तुम्हारे भाई को मार दूंगा

273
The madman kidnapped the child and told the girlfriend, if you talk to me, I will kill your brother
मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर बच्चे की तलाश शुरू की।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवती के प्यार में पागल युवक ने उसके छोटै भाई का अपहरण करके उस पर दबाव डाल रहा था कि वह उससे बात करें नहीं तो उसे मार डालेगा। यहां आपकों बता दें कि युवक -युवती से एक तरफा प्यार करता है।

बच्चे के अपहरण की जानकारी होते ही गोविंद नगर थाने की पुलिस सक्रिय हुई और सर्विलांस की मदद से लोकेशन लेकर आरोपी को हाईवे के पास से दबोच लिया। गोविंद नगर के रामआसरे नगर में रहने वाली पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी एक नाबालिग बेटी और दस साल का बेटा है। सोमवार को घर के सामने रहने वाले विक्रम उर्फ भईया लाल कुशवाहा ने चॉकलेट दिलाने के बहाने उसके बच्चे का अपहरण कर लिया। इसके बाद विक्रम ने फोन पर धमकाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी बेटी से सच्चा प्यार करता हूं। उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। अगर वो मेरी नहीं हुई तो मैं उसे किसी की भी नहीं होने दूंगा। अगर तुम्हारी बेटी ने मुझसे बात नहीं की तो तुम्हारे बच्चे को मारकर फेंक दूंगा।

The madman kidnapped the child and told the girlfriend, if you talk to me, I will kill your brother
अगर तुम्हारी बेटी ने मुझसे बात नहीं की तो तुम्हारे बच्चे को मारकर फेंक दूंगा।

पागल युवक का फोन कटने के बाद घबराए परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर बच्चे की तलाश शुरू की। इसके बाद नौबस्ता हाईवे से विक्रम को गिरफ्तार कर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि बच्चे को भनक भी नहीं लगी कि उसका अपहरण हो गया है। आरोपी विक्रम बाइक से उसे दिन भर पूरे शहर में घुमाता रहा। इस दौरान उसे चॉकलेट और खाना भी खिलाया। जब पुलिस ने बच्चे को बरामद किया तो वह बिलकुल डरा हुआ नहीं था। वह समझ ही नहीं सका था कि उसका अपहरण करके उसे घुमाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here