“चाइनीज़ बोले तो, चाइनीज़ वॉक”: ChineseWok का नया मज़ेदार अभियान करेगा देश की क्रेविंग पूरी

“Chinese Bole Toh, Chinese Wok”: ChineseWok's fun new campaign will satisfy the nation's cravings

चाइनीज़ वॉक का नाम पूरे भारत में उपभोक्ताओं के ज़ेहन में हमेशा बना रहे।

  • ये मज़ेदार लघु फिल्में नामों के गलत उच्चारण को मज़ाकिया अंदाज़ में दिखाती हैं, ताकि देसी चाइनीज़ खाने के लिए चाइनीज़ वॉक भारत का पसंदीदा ब्रांड बन जाए
मुंबई। भारत में यह त्योहारों और खाने-पीने का आनंद लेने का समय है और ऐसे में भारत का सबसे बड़ा घरेलू देसी चाइनीज़ क्यूएसआर – चाइनीज़ वॉक शानदार अभियान पेश कर रहा है। चाइनीज़ रेस्तरां के नाम गलत बोलने की मज़ेदार भूलों पर आधारित यह अभियान, लोगों को चाइनीज़ वॉक के ज़ायके का लुत्फ लेने के लिए प्रेरित करता है। इस महीने लॉन्च हो रहा “चाइनीज़ बोले तो, चाइनीज़ वॉक ” अभियान, इस ब्रांड को देसी चाइनीज़ की क्रेविंग के लिए पसंदीदा विकल्प बनाने की कोशिश करेगा और वह भी ठीक उस समय जब लोग एकजुट होकर खाने-पीने का आनंद उठाना पसंद करते हैं। अक्सर लोग देसी चाइनीज़ खाने के रेस्तरां के नाम गड़बड़ा देते हैं – इसी रोज़मर्रा की आदत को ब्रांड ने एक मज़ेदार क्रेविंग क्यू में बदला है। यह मज़ेदार कहानी न सिर्फ मनोरंजन करती है, बल्कि ब्रांड को यादगार भी बनाती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि चाइनीज़ वॉक का नाम पूरे भारत में उपभोक्ताओं के ज़ेहन में हमेशा बना रहे।

देसी चाइनीज़ ज़ायके

ये फिल्में प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, सोशल मीडिया और आगामी क्रिकेट सीज़न सहित उच्च-प्रभाव वाले प्रसारण स्थलों पर दिखाई जाएंगी, ताकि यह अभियान त्योहारों और क्रिकेट सीज़न के दौरान लाखों दर्शकों तक पहुंच सके। लेनेक्सिस फूडवर्क्स के संस्थापक और निदेशक, आयुष मधुसूदन अग्रवाल ने इस अभियान के बारे में कहा, ” चाइनीज़ वॉक पिछले एक दशक में, भारत में देसी चाइनीज़ ज़ायके, युवा ऊर्जा और रोज़मर्रा की क्रेविंग का पर्याय बन गया है। इस अभियान के साथ, हम सिर्फ विज्ञापन अभियान ही नहीं पेश कर रहे बल्कि हम नया मानक स्थापित कर रहे हैं। ‘चाइनीज बोले तो, चाइनीज वॉक’ आसानी से याद रखने लायक और सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण वाक्यांश है, जो इस ब्रांड को लंबे समय तक लोगों के लिए अविस्मरणीय बनाए रखने के लिए तैयार किया गया है।”
यह प्रचार अभियान लघु फिल्मों पर आधारित है, लेकिन प्रचार की प्रक्रिया में बड़े पैमाने पर अलग-अलग इन्फ्लुएंसर के साथ सहयोग, एआर-आधारित इन-स्टोर अनुभव, सोशल मीडिया चैलेंज और सांस्कृतिक भागीदारी भी शामिल होगी। इससे यह सुनिश्चित होगा कि “चाइनीज़ बोले तो, चाइनीज़ वॉक” का विस्तार स्क्रीन से कहीं आगे तक हो। इस युवा-केंद्रित, डिजिटल कहानी कहने के तरीके से उपभोक्ताओं के बीच अभियान का आकर्षण बढ़ेगा और इसमें मनोरंजन, संवादपरकता और ब्रांड से जुड़ाव का मेल अनूठी चाइनीज़ वॉक शैली के साथ होगा।

ChineseWok के अब 45 से ज़्यादा शहरों में 240 से ज्यादा आउटलेट हैं और 2027 तक इन आउटलेट की संख्या बढ़ाकर 500 तक करने की है। यह ब्रांड “चाइनीज़ बोले तो, चाइनीज़ वॉक” के साथ, देश भर के उपभोक्ताओं को साथ मिलकर हंसने, साझा करने और सबसे बड़ी चीज़, चाइनीज़ वॉक के व्यंजनों के साथ अपनी इच्छा पूरी करने के लिए आमंत्रित कर रहा है।
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