एक्सिस बैंक ने 100,000 से अधिक ‘दिल से ओपन’ बैंकरों की शक्ति को प्रदर्शित करते हुए शुरू किया ‘हर राह दिल से ओपन’ कैम्पेन 

बिजनेस डेस्क, लखनऊ:देश में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकों में से एक एक्सिस बैंक ने अपने प्रशंसित ‘दिल से ओपन’ अभियान का अगला अध्याय शुरू किया है।यह नवीनतम संस्करण, ‘हर राह दिल से ओपन’ बैंक के 100,000 से अधिक बैंकरों के समर्पण को मान्यता प्रदान करता है, जो ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए अथक परिश्रम करते हैं ।ट्रांज़ैक्शन बैंकिंग के युग में बैंकिंग के लिए ग्राहकों को सर्वोपरि रखने वाले विजन पर जोर देते हुए यह कैम्पेन एक्सिस बैंक के गर्मजोशी, सहानुभूति, दयालुता और खुलेपन जैसेआदर्श मूल्यों को और मजबूती से दर्शाता है ।इन मूल्यों के आधार पर ही 2019 में बैंक का शुरुआती कैम्पेन ‘दिल से ओपन’ पेश किया गया था।

 

ग्राहक सेगमेंट पर केंद्रित

इसी क्रम में बैंक के नए कैम्पेन ‘हर राह दिल से ओपन’ में जेनजेड की डिजिटल-फर्स्ट प्राथमिकताओं से लेकर भारत और शहरी समुदायों की विशिष्ट आवश्यकताओं पर फोकस किया गया है यह नया कैम्पेन दिखाता है कि बैंक के कोर वैल्यू बदलती गतिशीलता को पूरा करने के लिए कैसे अनुकूल होते हैं। नया अभियान ‘हर राह दिल से ओपन’ पांच फिल्मों के माध्यम से जीवंत किया गया है, जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग ग्राहक सेगमेंट पर केंद्रित है। ये हैं- वेतनभोगी, वरिष्ठ नागरिक, उद्यमी, उच्च-निवल-मूल्य वाले ग्राहक और भारत में ग्राहक। ये फिल्में दिखाती हैं कि कैसे एक्सिस बैंक के कर्मचारी बैंक की 5,577 शाखाओं के व्यापक नेटवर्क में विविध वित्तीय जरूरतों और आकांक्षाओं का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यह अभियान सिटी इंटीग्रेशन के सहकर्मियों को जोड़ने के साथ एक्सिस बैंक के मजबूत कार्यबल का भी जश्न मनाता है, जो विविध ग्राहक जरूरतों को पूरा करने की इसकी क्षमता को बढ़ाता है बैंक के नए कैम्पेन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए एक्सिस बैंक के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव आनंद ने कहा, ‘‘हम हमेशा से अपने मूल्यों में निहित एक संस्था रहे हैं।

मूल्यों पर फोकस करने के साथ

साथ हम अपने ग्राहकों को हमेशा सबसे पहले रखते हैं और इसी अटूट प्रतिबद्धता के साथ मिलकर हम अपने ग्राहकों के लिए अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव पेश करते हैं वर्तमान दौर में हम लगातार बदलते और चुनौतीपूर्ण कारोबारी माहौल में आगे बढ़ रहे हैऐसे में हमें विश्वास है कि चाहे परिदृश्य कितना भी बदल जाए, एक संगठन जो उपभोक्ता को सबसे पहले रखता है, वह हमेशा प्रासंगिक बना रहेगा।’’

इसे भी पढ़ेंं….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारत की चैंपियन बेटियां Main Shakti Peethas of Mother Preeti Jhangiani brings glory to India in Bulgaria Sharvari Wagh is making everyone crazy with her style