प्यार के दुश्मन: प्रेमिका के घर वालों ने पहले पीटा फिर पिला दिया दोनों को जहर, युवक की मौत

49
Enemies of love: Girlfriend's family members first beat them and then made both of them drink poison, young man died
आरोपियों ने गणेश की पिटाई की। इसके बाद उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया।

बरेली। यूपी के बरेली जिले से एक बार फिर आनर किलिंग का मामला सामने आया, यहां एक प्रेमी जोड़े को पहले घर वालों ने जमकर पीटा, इसके बाद जहरीला पदार्थ पीला दिया, जिससे प्रेमी की मौत हो गई, वहीं प्रेमिका की जान बच गई। ऐसा मृत युवक के परिजनों का आरोप है। युवक के पिता का कहना है कि उसके बेटी की प्रेमिका के घर वालों ने पहले घर में घुसकर पीटा इसके बाद उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया,जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई ।

प्रेमिका के घर वालों पर रिपोर्ट

नवाबगंज के लावाखेड़ा बद्रीप्रसाद निवासी गणेश (18 वर्ष) के भाई अर्जुन सिंह ने बताया कि गणेश का एक परिचित युवती से तीन वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वे दोनों एक होना चाहते थे मगर, प्रेमिका के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। वे कई बार गणेश को धमकी दे चुके थे। 15 अप्रैल को युवती का पिता अपने परिचितों के साथ घर में घुस आया। उस समय गणेश घर में अकेला था।

परिवार के बाकी लोग गेहूं की कटाई करने खेत पर गए थे। आरोपियों ने गणेश की पिटाई की। इसके बाद उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया। घर लौटने पर उन्होंने जब गणेश को तड़पता देखा तो उसे शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान मंगलवार देर रात गणेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मां राजकुमारी ने गणेश की प्रेमिका, उसके पिता व दो अन्य को मुकदमे में नामजद किया है।

युवती को भगाने का आरोप

युवती के घर वालों ने बताया कि वह बेटी के प्रेमी को पसंद नहीं करते थे, इसलिए उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी, इसके बाद भी उन दोनों की बातें हुआ करती थी। बदनामी से बचाने के​ लिए बेटी को रिश्तेदारी में पहुंचा दिया था। वहां से आरोपी भगा लाया था और अपने घर में रखा था, उसके परिजनों ने ही दोनों को जहर दिया था, जबकि उसकी बेटी मौका पाकर वहां से भाग निकली थी।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here