पांच लाख से चुनाव जीतने का दावा ​फिर भी गडकरी ने क्यों कहा मुझे ऐसे लोगों को वोट देने की जरूरत नहीं

23
Claiming to have won the election with Rs 5 lakh, yet why did Gadkari say I don't need to vote for such people?
मुझे जो भी पहचान मिली है, वह नागपुर के लोगों की है।

नागपुर। अपने स्पष्ट बयान के लिए प्रसिद्ध​ केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार नितिन गडकरी ने इस बार पांच लाख से अधिक मत से चुनाव जीतने का दावा किया है, वहीं मतदान से दो दिन पहले नितिन गडकरी ने कहा कि मुझे ऐसे लोगों को वोट देने की जरूरत नहीं है​,जिन्हें लगता है कि मैंने विकास काम में भेदभाव किया है तो व​ह लोग मुझे वोट न दें। मुझे जो भी पहचान मिली है, वह नागपुर के लोगों की है।

मेरे काम को देखते हुए वोट करें

गडकरी ने कहा कि पिछले दस वर्षों में यदि मैंने किसी के साथ कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय किया है तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है। यदि मैंने निष्ठा से काम किया है तो कृपया मुझे वोट दें। उन्होंने कहा कि पूरे देश के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हो गया है। आज हम देशभर में रामनवमी मना रहे हैं। भगवान राम हमारे संस्कृति के प्रतीक है। आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य की स्थापना का संकल्प लिया है। उन्होंने अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बनने पर खुशी जताई।

‘वचन नामा’ जारी किया

मंगलवार को नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए ‘वचन नामा’ जारी किया। उन्होंने कहा, ”हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां और खाद्यान्न बाजार खोलने की है। गडकरी ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं। इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा। जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं 5 लाख से अधिक अंतर से जीतने की पूरी कोशिश करूंगा।महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।इस सीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी और वर्तमान में नागपुर पश्चिम से विधायक विकास ठाकरे के बीच मुकाबला होगा।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here