गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने सप्लायर इनोवेशन दिवस का आयोजन किया

51
Godrej Consumer Products organizes Supplier Innovation Day
जीसीपीएल के संभावित भागीदारों और प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई।

बिजनेस डेस्क। गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल), एक अग्रणी उभरते बाजार कंपनी, जो अपने अभिनव दृष्टिकोण के लिए जानी जाती है, ने हाल ही में सप्लायर इनोवेशन दिवस की मेजबानी की। इसका उद्देश्य आपूर्तिकर्ताओं और भागीदारों के व्यापक नेटवर्क के भीतर रचनात्मकता, नवाचार और स्थिरता को बढ़ावा देना था। इस कार्यक्रम ने एफएमसीजी व्यवसाय के विभिन्न क्षेत्रों में विचारों को साझा करने और नवीन समाधान तलाशने के लिए एक गतिशील मंच प्रदान किया। विभिन्न आपूर्तिकर्ताओं ने अपने नवाचारों को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहपूर्वक भाग लिया। सप्लायर इनोवेशन दिवस में पैकेजिंग सामग्री, इत्र, कच्चे माल और अन्य क्षेत्रों में विशेषज्ञता वाले जीसीपीएल के संभावित भागीदारों और प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई।

एक समान दृष्टिकोण

नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए एक समान दृष्टिकोण से एकजुट होकर, प्रतिभागी जीवंत नेटवर्किंग सत्रों और ज्ञानवर्धक चर्चाओं में सक्रिय रूप से शामिल हुए। विपणन, अनुसंधान एवं विकास, श्रेणी प्रबंधन, आपूर्ति श्रृंखला और विनिर्माण कार्यक्षेत्रों को शामिल करते हुए इस क्रॉस-फंक्शनल जुड़ाव का उद्देश्य भविष्य की पहल के लिए मार्ग प्रशस्त करते हुए नवाचार के संभावित अवसरों को उजागर करना है। इस आयोजन ने टिकाऊ प्रथाओं, प्रौद्योगिकी एकीकरण, प्रक्रिया जानकारी, नवीन पैकेजिंग और उत्पाद नवाचार पर महत्वपूर्ण चर्चाओं को प्रोत्साहित और सुविधाजनक बनाया। इसने अमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान की कि कैसे सतत विकास के लिए नवाचार का लाभ उठा सकता है और अपने पर्यावरण, सामाजिक और शासन (ईएसजी) फोकस के साथ-साथ तेजी से विकसित हो रहे बाजार में आगे रह सकता है।

उपभोक्ताओं के साथ मेल

पहल पर टिप्पणी करते हुए, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के भारत और सार्क के लिए उत्पाद आपूर्ति संगठन के प्रमुख, सौरभ झावर ने कहा, “नवाचार हमारे संगठनात्मक लोकाचार के मूल में है। हमारा आपूर्तिकर्ता नवाचार दिवस हमारे दृढ़ विश्वास का उदाहरण देता है कि साझेदारी और नवाचार हमारी चपलता, सफलता और दुनिया भर के उपभोक्ताओं के साथ मेल खाने वाले उत्पाद बनाने की क्षमता के पीछे प्रेरक शक्ति है। साझा की गई विविध भागीदारी और विचारों की व्यापकता ने न केवल हमारे पारिस्थितिकी तंत्र को समृद्ध किया है, बल्कि सतत विकास और हमारी प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त को बनाए रखने के प्रति हमारे समर्पण की भी पुष्टि की है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here