सीमा हैदर और सचिन की बढ़ेगी मुश्किलें, पहले पति ने कोर्ट से की यह मांग

45
Problems will increase for Seema Haider and Sachin, first husband made this demand from the court
कोर्ट ने जेवर पुलिस को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

नईदिल्ली। सचिन के प्यार में पड़कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें पढ़ सकती हैं, दरअसल उसने पहले ​पति को धोखा देकर सचिन के साथ विवाह करके उसके साथ रह रही हैं। वह उसके पूर्व पति पत्नी और बच्चों को वापस पाना चाहता है।पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील ने सीमा, सचिन और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अर्जी दी है। कोर्ट ने जेवर पुलिस को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

18 अप्रैल को देना है जवाब

सीमा के पाकिस्तान पति गुलाम हैदर के वकील ने गुरुवार को सूरजपुर कोर्ट में सीमा, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अर्जी दायर की है। अदालत ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी करते हुए 18 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है।गुलाम हैदर के वकील ने मुकदमा दर्ज करने की अपील की है। सीमा और सचिन की शादी को गुलाम हैदर ने एक छलावा बताया है। इससे पहले गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। इसके अलावा सीमा और सचिन के वकील डॉ. एपी सिंह को भी पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था।

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति की ओर से वकील मोमिन मलिक ने तीनों को करोड़ों के नोटिस भेजकर एक महीने के अंदर माफी मांगने की मांग की है। जुर्माना जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की भी चेतावनी दी है।बता दें कि पाकिस्तान से बच्चों के साथ सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने भारत के ग्रेटर नोएडा आई थी।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here