जीवन साथी बना हैवान:दहेज में बाइक नहीं मिली तो आंख फोड़ने के बाद ​दे दिया तीन तलाक

87
Life partner became a beast: When bike was not given in dowry, she gave triple talaq after gouging out her eyes.
​पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए उसकी आंख फोड़ने के बाद उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

आगरा। यूपी के आगरा जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई हैं यहां एक नवविवाहिता को ससुराल वालों ने पहले दहेज के लिए पीटा, जब वह मायके से बाइक लाने में असमर्थ साबित हुई तो ​पति हैवानियत की हदें पार करते हुए उसकी आंख फोड़ने के बाद उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस वालों से न्याय की गुहार लगाई, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बंधक बनाकर घर में रखा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगरा सिकंदरा थाना क्षेत्र के रुनकता निवासी मुस्कान ने बताया कि उसकी शादी 21 जुलाई 2021 को हरियाणा के इदांता थाना के गांव विसरू में सलमान से हुई थी। पति व अन्य ससुराल वाले मिले दहेज से खुश नहीं हुए। अतिरिक्त दहेज में बुलेट बाइक की मांग करने लगे। मांग पूरी ना होने पर पति व अन्य ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान आंख में चोट लग गई।

इलाज भी ठीक से नहीं कराया। विरोध पर नौ दिन तक घर में बंधक बनाकर रखा। इस दौरान फिर से मारपीट कर सादा कागज पर हस्ताक्षर करा लिए। इसके बाद तीन तलाक दे दिया। जानकारी होने पर अक्तूबर 2022 में मायके पक्ष के लोग पीड़िता को लेकर आ गए। यहां एसएन हॉस्पिटल में एमआरआई कराने पर डॉक्टर ने बताया कि चोट लगाने की वजह से आंख की रोशनी चली गई। सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here