जौनपुर से भाजपा का खेल बिगाड़ने की तैयारी में बाहुबली धनंजय सिंह, मैदान में उतरने का किया एलान

121
Powerful Dhananjay Singh preparing to spoil the game of BJP from Jaunpur, announced to enter the field
धनंजय सिंह निर्दलीय ही चुनावी मैदान में उतर सकते है।

जौनपुर। मिशन 80 के तहत इस बार बीजेपी ने जौनपुर की सीट से कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने वाले कृपाशंकर को मैदान में उतारा है। यह सीट अभी बसपा के खाते में हैं,वहीं बाहुबली सेता धनंजय सिंह भी मैदान में उतरने की घोषणा कर चुके है। इससे बीजेपी का मिशन 80पूरा करने का सपना अधूरा रह सकता है। वहीं कांग्रेस और सपा से भी मजबूत प्रत्याशी उतार सकती है, इसके साथ ही बसपा भी मैदान में उतार सकती है। इस तरह जौनपुर का मैदान चौकड़ी हो सकता है।

धनंजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट

भाजपा ने अपनी पहली सूची शनिवार शाम लगभग साढ़े छह बजे घोषित की। इसके कुछ ही देर बाद जौनपुर के पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट कर दिया, जिसके कारण जौनपुर से लेकर दिल्ली तक खलबली मच गई। उन्होंने अपनी पोस्ट में ‘साथियों, तैयार रहिये, लक्ष्य बस एक लोकसभा 73- जौनपुर’ लिखा है। अपनी फोटो के साथ ‘जीतेगा जौनपुर, जीतेंगे हम’ लिखे हुए उनकी इस पोस्ट को लोकसभा चुनाव में उतरने की उनकी योजना की घोषणा के तौर पर देखा जा रहा है।

भाजपा से टिकट चाहते थे धनंजय

बता दे कि धनंजय सिंह स्वयं भाजपा से चुनाव लड़ने की कोशिश करते रहे हैं। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में भी उन्होंने भाजपा का टिकट पाने का प्रयास किया था। 2024 में भी उन्होंने भाजपा के कई शीर्ष नेताओं से संपर्क कर जुगाड़ भिड़ाने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी आपराधिक और विवादित पृष्ठभूमि के कारण भाजपा उन्हें अपना उम्मीदवार बनाने से बचती रही है। माना जा रहा है कि इस बार अंतिम क्षणों तक उन्हें भरोसा था कि भाजपा उन्हें अपना उम्मीदवार बना सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे बौखलाएं बाहुबली ने मैदान में उतरने का फैसला किया। वह निर्दलीय ही चुनावी मैदान में उतर सकते है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here