एमपी में बड़ा हादसा: गुना में डंपर-बस में टक्कर के बाद 12 लोग जिंदा जले,कई की हालत गंभीर

143
Major accident in MP: 12 people burnt alive after collision between dumper and bus in Guna, condition of many critical
इस हादसे में रात एक बजे तक एक बजे तक 12 लोगों की मरने की पुष्टि हुई

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में बुधवार रात को हुए दिल दहलाने वाले हादसे में 12 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई, वहीं कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए। बुधवार की रात बस गुना से आरोन की तरफ जा रही थी। गुना जिले में डंपर से टकराने के बाद बस पलट गई और उसमें आग लग गई। इस हादसे में रात एक बजे तक एक बजे तक 12 लोगों की मरने की पुष्टि हुई, वहीं आग से झुलसे लोगों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सूचना देने के बाद काफी देर से एंबुलेंस पहुंची।

मुख्यमंत्री ने​ दिए जांच के आदेश

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुना जिले में हुई बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं। घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कराई जाएगी। उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस तरह की दुर्घटनाओं की पुनर्रावृत्ति न हो। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने जिला प्रशासन को बस दुर्घटना में मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

सिंधिया ने जताया दुख

घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि गुना आरोन रोड पर यात्री बस में आग लगने की खबर दुखदायी है। घटना की खबर मिलते ही गुना कलेक्टर से दूरभाष पर चर्चा कर शीघ्र राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए। ईश्वर इस हादसे में दिवंगत हुए नागरिकों की आत्मा को शांति और उनके परिजनों को ये आघात सहने की शक्ति प्रदान करे। हादसे में घायल नागरिकों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here