दीपिका पादुकोण बनीं टेक्नो स्मार्टफोन की ब्रांड एंबेसडर

222
Deepika Padukone becomes brand ambassador of Techno Smartphone
नवीन और स्टाइलिश तकनीक को सुलभ बनाने के उनके दृष्टिकोण को मजबूत कर रही हैं।

बिजनेस डेस्क। बॉलीवुड की नंबर एक ​अभिेनेत्री दीपिका पादुकोण टेक्नो स्मार्टफोन की ब्रांड एंबेस्डर बनीं। कंपनी को उम्मीद है कि टेक्नो अब दीपिका की तरह लोकप्रिय होगा। यह कदम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए स्टाइलिश और सुलभ रहते हुए सर्वोत्तम नवाचार प्रदान करने के टेक्नो के प्रस्ताव में अगला कदम है। टेक्नो उत्साह से भर गया है क्योंकि दीपिका प्रतिभा, करिश्मा और प्रतिष्ठितता का अविश्वसनीय मिश्रण ला रही हैं! यह रणनीतिक साझेदारी सिर्फ एक सहयोग नहीं है; यह युवा, विविध और गतिशील दर्शकों की धुन पर थिरकते हुए नवाचार की लहर पर सवार होने के लिए टेक्नो की ओर से पूर्ण प्रतिबद्धता है।

स्टाइलिश तकनीक से भरपूर्ण

उत्साह के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि दीपिका और टेक्नो अत्याधुनिक तकनीक के माध्यम से उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं! उनकी चमकदार उपस्थिति – स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर – टेक्नो के तकनीकी दृश्य में लालित्य, बुद्धिमत्ता और बहुमुखी प्रतिभा की झलक जोड़ती है। टेक्नो न केवल मनोरंजन की दुनिया में बल्कि उससे परे बाधाओं को तोड़ने की दीपिका की प्रतिबद्धता का जश्न मनाता है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में, दीपिका केंद्र स्तर पर काम कर रही हैं, पूरे बोर्ड में टेक्नो का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और हर किसी के लिए नवीन और स्टाइलिश तकनीक को सुलभ बनाने के उनके दृष्टिकोण को मजबूत कर रही हैं।

मार्केट में हिस्सेदारी बढ़ेगी

यह तकनीक का ग्लैमर से मिलन जैसा है, और यह एक एपिक शो बनने वाला है!दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करना टेक्नो के लिए सिर्फ एक रणनीतिक कदम नहीं है, बल्कि यह युवा और उत्साहित दर्शकों के साथ एक सुपर-मजबूत संबंध बनाने के लिए स्टाइल भागफल को बदलने जैसा है। दीपिका का फैशन-फ़ॉरवर्ड व्यक्तित्व टेक्नो द्वारा उपयोगकर्ताओं के लिए लाए गए स्टाइलिश नवाचारों के साथ सहज रूप से मिश्रित होता है। यह एसोसिएशन पूरे वर्ष सभी ब्रांड और उत्पाद लॉन्च में विस्तार करेगा, जिससे एक सुसंगत और प्रभावशाली उपस्थिति सुनिश्चित होगी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here