एक तरफा प्यार में पागल मनचले ने छात्रा पर पेट्रोल ​डालकर लगाई आग, पुलिस ने दबोचा

57
A man crazy about one-sided love poured petrol on a student and set her on fire, police caught him
पुलिस ने दबिश देकर मनचले को दबोच लिया।

अयोध्या।अयोध्या के थाना तारुन अंतर्गत गोसाईगंज मार्ग पर बुधवार की सुबह एक मनचले ने एक तरफा प्यार में पागल होकर कक्षा 11 की छात्रा पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। छात्रा ने किसी तरह तालाब में कूद कर अपनी जान बचाई। छात्रा का हाथ, चेहरा व सीना झुलस गया है। उसे इलाज के लिए दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दबिश देकर मनचले को दबोच लिया।

स्कूल के पास की वारदात

पुलिस के अनुसार तारुन के मजरे गोड़वा निवासी आसू (20) कई महीनों से छात्रा के पीछे पड़ा हुआ था। वह उसे अपने प्रेम जाल में फंसाना चाहता था। वह मोबाइल पर फोन करके उसे परेशान करता था, लेकिन छात्रा ने उससे दूरी बना रखी थी। इससे नाराज आसू ने बुधवार सुबह उसका पीछा किया और स्कूल से करीब 200 मीटर पहले बोतल में भरा पेट्रोल उसके ऊपर डालकर आग लगा दी। दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक डॉ अभिषेक विश्वास ने बताया कि छात्रा का चेहरा, हाथ व सीना आंशिक रूप से झुलस गया है।

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर, क्षेत्राधिकारी बीकापुर डॉ राजेश तिवारी, हैदरगंज थाना प्रभारी अरशद, थाना प्रभारी तारुन ओपी राय ने घटनास्थल की जांच की व पीड़ित छात्रा के परिजनों से बात की। एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here