कन्नौज में ससुराल से पत्नी को लाकर युवक ने पीट- पीटकर हत्या कर दी, थाने पहुंचकर बताई वजह

51
In Kannauj, a young man brought his wife from her in-laws house and beat her to death, reached the police station and told the reason.
जब कमरा खुला तो अंदर खून से लथपथ सोनी का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई, यहां एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी को जबरदस्ती ससुराल से लाकर पीट- पीटकर हत्या कर दी। जानकारी होने पर पुलिस ने पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह दिल दहलाने वाली वारदात कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का हैं। पुलिस को मृतका के मायके पक्ष के लोगों के आने का इंतजार कर रही है।

सात माह की थी गर्भवती

छिबरामऊ देहात के गांव रामपुर बैजू निवासी ऋषि कमल (26) की शादी 24 फरवरी 2022 को कानपुर देहात के शिवराजपुर थाना अंतर्गत गांव काकूपुर निवासी सोनी (23)से हुई थी। शुक्रवार को ऋषि ससुराल से पत्नी को विदा कराकर घर लाया था। शाम करीब चार बजे सोनी कमरे में कपड़े बदल रही थी। उसी समय ऋषि कमरे में घुस गया और अंदर से कुंडी बंद कर ली। शटरिंग में लगनी वाली बल्ली से पीट—पीटकर हत्या कर दी। चीखने​ चिलाने की आवाज सुनकर यादराम व उसकी पत्नी उर्मिला देवी ने छत पर पहुंचकर कमरा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन उसने कमरा नहीं खोला।

कमरे में पड़ा था खून से लथपथ शव

जब कमरा खुला तो अंदर खून से लथपथ सोनी का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी ऋषि, यादराम व उर्मिला देवी को हिरासत में ले लिया गया है। मृतका के मायके पक्ष के लोगों को सूचना दे दी गई है, उनके आने तक मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्या के बाद पुलिस आरोपी ऋषि को कोतवाली ले गई।

वहां वह चिल्ला-चिल्लाकर पत्नी की बेरहमी से हत्या करने की बात स्वीकार कर रहा था, लेकिन हत्या करने का कारण किसी को भी बताने का तैयार नहीं हुआ। उसका कहना था कि उसकी पत्नी सात माह की गर्भवती थी।मृतका के मामा सुरेश व महेश ने उसकी शादी की थी। मना करने के बाद भी अक्सर वह अपने मायके चली जाती थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here