शादी के बंधन में बंधने पाकिस्तान से भारत पहुंची एक और सीमा हैदर,नाम है जावेरिया खानम

151
Another Seema Haider reached India from Pakistan to get married, her name is Javeria Khanum.
दोनों देशों के कानून का पालते करते हुए वह भारत आई है अपने प्रेमी से विवाह बंधन में बंधेगी।

नईदिल्ली। पाकिस्तान से एक और सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने भारत पहुंचीं जो यहां शादी के बंधन में बंधेगी,इस प्रेम दीवानी का नाम है जावेरिया खानम जो 45 दिनों के वीजा के साथ आई है। इस महिला ने वैध वीजा पर वाघा-अटारी सीमा से भारत में प्रवेश किया है। जावेरिया का दावा है कि वह अपने परिजनों की मर्जी से भारतीय युवक से शादी कर रही है। यह कपल कोविड महामारी से पहले एक- दूसरे के संपर्क में आया था,फोन से बातचीत होते-होते दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने एक – दूसरे को अपना हमसफर बनाने का फैसला किया। अब दोनों देशों के कानून का पालते करते हुए वह भारत आई है अपने प्रेमी से विवाह बंधन में बंधेगी।

Another Seema Haider reached India from Pakistan to get married, her name is Javeria Khanum.
उन्हें महज 45 दिनों के लिए वीजा दिया गया है। यह जोड़ा जनवरी के पहले हफ्ते में शादी करने की योजना बना रहा है।

पांच साल इंतजार के बाद मिला वीजा

जावेरिया खानम ने बताया कि वह पांच से वीजा जब वह अपने मोस्ट अवेडेट प्यार समीर खान से शादी करने के लिए भारत निकली तो उनके परिवार ने उन्हें विदाई दी। जावेरिया ने बताया कि कोविड-19 प्रतिबंधों और उसके बाद वीजा मुद्दों के कारण, वह पहले भारत की यात्रा नहीं कर सकीं।पांच वर्ष के लंबे इंतजार के बाद उन्हें वीजा मिल गया और वह समीर के साथ अपनी शादी करने के लिए भारत आ गईं।उन्हें महज 45 दिनों के लिए वीजा दिया गया है। यह जोड़ा जनवरी के पहले हफ्ते में शादी करने की योजना बना रहा है।

2018 में शुरू हुई थी प्रेम कहानी

जावेरिया ने बताया कि समीर से उसकी दोस्ती 2018 में शुरू हुई थी, जो धीरे—धीरे प्यार में बदल गई। उसने दावा किया कि उसके होने वाले ससुराल वाले और भावी पति शादी के कार्यक्रम के लिए अमृतसर के पास अटारी में उनके आगमन का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, समीर खान की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि अंजू और सीमा के बाद शादी के लिए शरहद पार करे जावेरिया भारत आई हैं।

इस भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here