प्रेमी के सामने बेटी बेटा और पति का प्यार पड़ा फीका, म​हिला ने उठाया यह कदम

91
A woman died in love with her brother-in-law, her husband, who was becoming a wall in the path of love, was killed with a sharp weapon.

बरेली। एक महिला ने प्रेमी के प्यार में पड़कर अपने बसे बसाए घर को छोड़कर आकर प्रेमी के साथ रहने लगी। पत्नी के बिना बताए घर छोड़ने से परेशान पति किसी तरह दो बच्चों को पाल रहा था। इसके साथ ही पत्नी की तलाश में पुलिस थाने का चक्कर काटता रहा। इस बीच पुलिस को पता चला कि उसके बच्चों की मां बरेली के एक गांव में अपने प्रेमी के घर में रह रही हैं। इसके बाद बरेली पुलिस ने दोनों को पक्षों को थाने बुलाया। इसके बाद पति और उसके मायके वाले महिला से बच्चों की खातिर घर लौटने की गुजारिश करने लगे, लेकिन महिला प्रेमी साथ ही रहने की जिद पर अड़ी रही। पूरे दिन हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा, देर शाम तक महिला अपनी बात पर अड़ी रही।

निराश लौटा पति

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरदोई निवासी महिला पति के साथ हरिद्वार में एक फैक्ट्री में काम करती थी, यहीं उसकी मुलाकात बरेली के युवक से उसकी पहचान हो गई। धीरे—धीरे दोनों प्रेम अगाढ़ होते गया। इसके बाद महिला को पति और बच्चों का प्यार प्रेमी के सामने फीका लगने लगा। इसके बाद वह एक दिन प्रेमी के साथ आगे का जीवन जीने के लिए घर से निकल पड़ी। परेशान पति ने जिला हरदोई में पत्नी के प्रेमी द्वारा भगाने की एफआईआर दर्ज कराई और वहां की पुलिस तलाश करते हुए फरीदपुर पहुंची।

पुलिस ने प्रेमिका और प्रेमी को थाने ले आई जहां महिला के मायके वाले और पति भी कोतवाली में पहुंच गए।सभी ने मिलकर उसे मनाने का प्रयास किया,लेकिन वह अपने जिद पर अड़ी अंत में पति को निराश होकर लौटना पड़ा।

पांच बच्चों की मां युवक के साथ भागी

इसी तरह मीरपुर क्षेत्र की एक पांच बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, युवक ने थाने में तहरीर देकर उसे खोजने की गुहार लगाई। युवक ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मुंबई में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। घर पर वह, उसकी मां और उसकी चार बहने रहती हैं।विगत रात उसी मोहल्ले के एक युवक के साथ उसकी मां आपत्ति जनक हालत में थी,जिसे उसने विरोध देख लिया।इसका विरोध किया तो आरोपी,महिला अपने पांच बच्चों को छोड़कर घर से गहने और नकदी लेकर चली गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here