दुस्साहस : कौशांबी में दुष्कर्म पीड़िता के केस वापस नहीं लेने पर आरोपी के भाई ने घर के सामने काट डाला

84
Audacity: When the rape victim did not withdraw her case in Kaushambi, the accused's brother hacked her to death in front of her house.
आरोपी परिवार समेत घर में ताला बंद करके घर से फरार हो गया।

कौशांबी। यूपी के कौशांबी जिले से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई यहां एक दुष्कर्म पीड़िता युवती को आरोपी के भाई ने सरेराह कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। युवती की मौत होने के बाद आरोपी परिवार समेत घर में ताला बंद करके घर से फरार हो गया। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

world cup magic
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल मई महिने में कोशांबी के कोतवाली क्षेत्र की एक युवती से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया था। मामला स्वजातीय होने के बाद पंचायत में फैसला ​हुआ कि आरोपी युवती से वि​वाह कर ले, लेकिन वह नहीं माना तो युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी,जिससे आरोपी को जेल हुई थी कुछ दिन पहले ही आरोपी जेल से छूटकर वापस आया था। इसके बाद वह और उसका परिवार लगातार उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे।
युवती सोमवार को कोतवाली में शिकायत कर अपनी भाभी के साथ घर लौट रही थी, तभी आरोपी के भाई ने कुल्हाड़ी से वार करके उसकी जान ले ली।

घर के सामने दी वारदात

सोमवार शाम को युवती कोतवाली से शिकायत करके लौट रही थी,जैसे ही वह आरोपी के घर के सामने पहुंची आरोपी का भाई अशोक उसे शराब के नशे में गाली देने लगा। पीड़िता इसका वीडियो बनाने लगी तो कुल्हाड़ी लेकर बैठा अशोक पर टूट पड़ा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी पक्ष के लोग घर में ताला बंद कर भाग निकले। अशोक भी एक मामले में हत्यारोपी है। सूचना पर एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ सिटी अभिषेक सिंह, फोरेंसिक टीम व कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। साक्ष्य संकलित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here