गोरखपुर में सड़क किनारे खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, छह लोगों की मौत, कई गंभीर

124
Truck hits bus parked on roadside in Gorakhpur, six dead, many seriously injured
सभी अपने घरों को दिपावली का त्योहार मनाने लौट रहे थे, घर पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए।

गोरखपुर। मुख्मंत्री के गृहजनपद में गुरुवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, यह हादसा गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास हुआ। इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 27 लोग घायल हो गए। सभी अपने घरों को दिपावली का त्योहार मनाने लौट रहे थे, घर पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीख – पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए के लिए बस से निकालकर अस्पताल भिजवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

टक्कर लगने के बाद सभी में चीख-पुकार मच गई। हर तरफ बचाओ- बचाओं की आवाज आने लगी।सड़क एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों ने सदर अस्पताल और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को तुरंत सतर्क करते हुए इलाज में जुट जाने के लिए बुलाया। हादसे में जान गवानों की पहचान में पुलिस अधिकारी जुटे हुए है। हादसे की शिकार हुई बस अनुबंधित बताई जा रही है।

जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंक्चर हो गया था।इसलिए बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस बुलाई थी। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि यात्री दूसरी बसों में बैठ रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी

मौके पर ही दो की मौत

ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। उनके ऊपर पहिया चढ़ गया है जबकि 24 लोग घायल हो गए हैं, इनमें से आधा से ज्यादा की हालत ज्यादा खराब है। एक साथ इतनी संख्या में घायलों के पहुंचने पर डॉक्टरों को बुला लिया गया है। दुर्घटनास्थल पर पहुंचे पांच एंबुलेंस से घायलों को सदर और मेडिकल कालेज ले जाया गया है। बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here