नापाक हरकत: पहचान छिपाकर प्यार के जाल में फंसाया,धर्म बदलकर ले जाना चाहता था पाकिस्तान

139
Nefarious act: Trapped in the web of love by hiding identity, wanted to take him to Pakistan by changing religion
महिला का धर्म बदलने के लिए दबाव डालने लगा, बोला धर्म बदल लो तुम्हे लेकर पाकिस्तान चलूंगा,

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव क्षेत्र से एक रिश्तों के धोखाधड़ी की खबर सामने आई, यहां एक दूसरे संप्रदाय के युवक ने एक महिला को अपने जाल में फंसाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और ​वीडियो बना लिया, इसके बाद उसका लगातार शोषण करने लगा। इसके बाद महिला का धर्म बदलने के लिए दबाव डालने लगा, बोला धर्म बदल लो तुम्हे लेकर पाकिस्तान चलूंगा, वहीं पर दोनों मौज से रहूंगा,लेकिन महिला अपना वतन छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई तो आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए मीट खिलाया। इसके बाद महिला ने साहस जुटाकर थाने पहुंची और आरोपी उसके बहनोई और उसके दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Nefarious act: Trapped in the web of love by hiding identity, wanted to take him to Pakistan by changing religion
प्यार के जाल में फंसाकर उसे अपने साथ पाकिस्तान ले जाने के फिराक में था 

पाकिस्तान ले जाना था मकसद

आरोपी युवक ने बताया कि उसका मकसद उसे पाकिस्तान ले जाना था, इसलिए वह पहले उसका धर्म बदलवाना चाहता था, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हुआ। दरअसल इस महिला का पति से विवाद चल रहा था वह ससुराल छोड़कर कुछ माह पहले लखनऊ के मड़ियांव क्षेत्र में रहने लगी। यहीं पर उसकी मुलाकात आरोपी मोहम्मद हसन से हुई थी, पहचान बढ़ने पर पहले मोबाइल से बात होने लगी, इसके बाद कमरे पर आने— जाने लगा। फिर प्यार के जाल में फंसाकर उसे अपने साथ पाकिस्तान ले जाने के फिराक में था, इससे पहले महिला को उसका मकशद पता चल गया।

महिला का धर्म बदलने के लिए दबाव डालने लगा, बोला धर्म बदल लो तुम्हे लेकर पाकिस्तान चलूंगा, वहीं पर दोनों मौज से रहूंगा,लेकिन महिला अपना वतन छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई तो आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए मीट खिलाया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here