छात्रा के शरीर पर उभर रहा राम और राधे-राधे डॉक्टर भी हैरान, लोग मान रहे चमत्कार

126
Ram and Radhe-Radhe emerging on the body of the student, even doctors are surprised, people are believing it to be a miracle
सोमवार को स्कूल में साक्षी के शरीर पर राम, राधे व उसका नाम और कई अन्य अक्षर अलग-अलग जगहों पर उभर आए।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कक्षा 1 की छात्रा के शरीर पर स्वय राम और राधे राधे शब्द उभर जाते है, कुछ समय बाद अपने आप समा जाते है, जिसे देखकर हर कोई चमत्कार मानता है। छात्रा के पिता की माने तो उसे कई डॉक्टरों को दिखाया लेकिन कोई उसका समुचित कारण या इलाज नहीं बता पाया।

माधौगंज कोतवाली क्षेत्र सहिजना निवासी देवेंद्र राठौर की पुत्री साक्षी (8) कस्बे के एक प्राइवेट विद्यालय में कक्षा एक की छात्रा है। उसके शरीर पर राधे-राधे, राम-राम, गुरुदेव सहित उसका व परिवार के लोगों के नाम और अंक उभर रहे हैं। देवेंद्र के मुताबिक, पिछले 20 दिनों से साक्षी अपने शरीर पर लाइनें बनाती थी, जो खरोंच जैसी लगती थीं। अब इनमें नाम उभरने लगे हैं। देवेंद्र का दावा है कि उन्होंने साक्षी को हरदोई के कई चिकित्सकों और प्राइवेट नर्सिंग होम में भी दिखाया, लेकिन चिकित्सक कुछ नहीं बता पाए। सोमवार को स्कूल में साक्षी के शरीर पर राम, राधे व उसका नाम और कई अन्य अक्षर अलग-अलग जगहों पर उभर आए।

15 मिनट बाद समा जाते है नाम

हालांकि लगभग 15 मिनट बाद उन्हीं जगहों पर त्वचा सामान्य हो गई। साक्षी को किसी तरह का दर्द अथवा खुजली या अन्य कोई परेशानी भी नहीं है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. संजय का कहना है कि त्वचा संबंधी बीमारी हो सकती है, लेकिन बिना विस्तृत जांच के कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here