मुरादाबाद में दो हादसों में मां- बेटी समेत पांच लोगों की मौत,हादसा ​देख ​कांप गए लोग

123
Five people including mother and daughter died in two accidents in Moradabad, people were shocked to see the accident
तीन लोगों की मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादबाद शहर में दो अलग-अलग हादसों में मां-बेटी समेत पांच लोगों की मौत हो गई, हादसा इतना भीषण था कि उसे देख सिहर गए लोग। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद इकराम की पत्नी नरगिस (48) बेटी अलफिया निवासी मुंबई कुंदरकी में हो रही शादी समारोह में भाग लेने के लिए आ रही थी।उसके साथ उनकी भांजी सिमरन (20) भी मौजूद थी। कार को नगगिस का बहनोई शंभू चला रहे थे।

दिल्ली से आने के दौरान देर रात कुंदरकी के पास उसकी कार को एक वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे पर हुए हादसे के बाद मौके पर वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल चारों को कार से निकालकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने देखते ही तीनों को मृत घोषित कर दिया।चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। तीन लोगों की मौत की जानकारी मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया।

दो सगे भाईयों की मौत

दूसरे हादसे में एअरपोर्ट से लौटते समय कार गन्ने से लदे ट्रक में पीछे से घुस गई, इससे दो सगे भाईयों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सऊदी अरब से लौटे मोहम्मद असलम को लेकर उत्तराखंड के जसपुर अपने घर लौट रहे परिवार की कार अमरोहा नेशनल हाईवे पर गन्रा लदे ट्रक में घुस गई। हादसे में अशरफ (36) और मोहम्मद असलम (40) की मौके पर मौत हो गई। बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए। धमाके के साथ हुई टक्कर के बाद हाईवे पर वाहनों के पहिए थम गए।

शवों को नि​कालने करनी पड़ी मशक्त

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अशरफ और मोहम्मद असलम उत्तराखंड में जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर निवासी किसान शमशाद के बेटे थे। मोहम्मद असलम एक साल से सऊदी अरब में नौकरी करते थे। हादसे में कार इतनी क्षतिग्रस्त हो गई थी कि उसमें से निकालने के लिए लोगों को काफी मशक्त करनी पड़ी।

अशरफ दुकान चलाते थे। शनिवार को मोहम्मद असलम सऊदी अरब से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे। लिहाजा उनके भाई अशरफ अपनी पत्नी शमा परवीन, असलम की पत्नी अंजुम, असलम का बेटा अदनान, बेटी विलशाद, अशरफ की बेटी शमामन और असलम का साला मोईन कार में सवार होकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे।कार मोईन चला रहा था। दोपहर में सभी लोग दिल्ली और एयरपोर्ट से अपने घर जसपुर जा रहे थे। दोपहर बाद करीब चार बजे जैसे ही उनकी कार रजबपुर थानाक्षेत्र में नेशनल हाईवे स्थित अतरासी गांव के पास पहुंची। तभी तेज रफ्तार कार गन्ना लदे ट्रक में पीछे से घुस गई।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here