आधी रात को पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, इसके बाद उठाया ऐसा कदम जिसकी हो रही जमकर सराहना

88
Wife caught red handed with lover at midnight, then took such a step which is being highly appreciated
युवती ने बताया कि प्रेमी ने उसे जिंदगी भर साथ रहने का वाद किया था।

देवरिया। देश में आय दिन पत्नी के प्रेमी की पिटाई या बेटी के प्रेमी की हत्या की खबर सामने आते है,इसके विपरित यूपी के देवरिया से एक खबर सामने आई। यहां से मिलने आए प्रेमिका को लोगों ने पकड़ लिया और हकीकत जानने के बाद महिला के पति ने उसकी शादी उसके प्रेमी से मंदिर में करा ​दी,साथ ही प्रेमी के साथ उसे विदा भी कर दिया, वहीं सोशल मीडिया पर पति के इस त्याग की जमकर सराहना हो रही है।

कमरे में पकड़े गए दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार के भोरे थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक-युवती आपस में प्रेम करते हैं। दोनों साथ जीने-मरने की कसम खाकर विवाह करने को परिजनों को मनाने लगे, लेकिन युवक के बेरोजगार होने के चलते युवती के घर वालों ने शादी करने से मना कर दिया। परिजनों ने युवती की शादी एक साल पूर्व बरियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कर दी। शादी के बाद भी प्रेमिका, प्रेमी के संपर्क में रही और दोनों में फोन से बात होने लगी। दो महीने पूर्व दो दिन के लिए प्रेमिका मायके गई और फिर ससुराल आने से इनकार कर दी। इसे लेकर दोनों पक्षों में कई बार पंचायत हुई। मंगलवार को महिला ससुराल आई। शुक्रवार की भोर में प्रेमी, प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंच गया। दोनों प्रेमिका के घर में ही मिल रहे थे तभी पति व अन्य घर के सदस्यों को इसकी जानकारी लग गई।

प्रेमी पर आई पति को दया

घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया। यह देख पत्नी ने पति के पैर पकड़ लिए और प्रेमी के साथ ही भेजने की अपील करने लगी। यह देख पति को दया आ गई। उसने अपने घर वालों को मनाया और पत्नी को उसके प्रेमी के साथ भेजने को राजी कर लिया। परिजनों व ग्रामीणों के रजामंदी के बाद शनिवार को लोगों ने गांव स्थित एक मंदिर में दोनों की शादी करा दी। शादी के बाद पति ने नम आंखों से दोनों को आशीर्वाद देकर विदा किया। वहीं शादी के बाद प्रेमी और प्रेमिका बाइक पर बैठ बिहार अपने गांव रवाना हो गए।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here