एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने पत्रकारों को दी खुली धमकी, बोले- इन्हें धक्के देकर बाहर निकालों

111
Former MP CM Kamal Nath gave open threat to journalists, said - push them out
कमलनाथ ने लोगों से उकसाते हुए कहा कि पत्रकार समाज का कार्यक्रम बिगड़ने आए है। जिसके बाद कमलनाथ के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों को धक्का देकर भगा दिया।

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एक सभा के दौरान पत्रकारों को मंच खुली धमकी देते हुए अपने समर्थकों को उकसाया कि इन्हें धक्के देकर बाहर निकालों, इसके साथ ही सरकार को भी अपशब्द कहे। कमलनाथ ने लोगों से उकसाते हुए कहा कि पत्रकार समाज का कार्यक्रम बिगड़ने आए है। जिसके बाद कमलनाथ के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों को धक्का देकर भगा दिया। वहीं पत्रकारों की नाराजगी का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा पत्रकारों से चर्चा करते दिख रहे हैं।

विवादित बयान दिया

इसके अलावा ‘बेरोजगार महा पंचायत’ में अपने भाषण के दौरान कमलनाथ सरकार ने प्रदेश सरकार को लेकर भी विवादित बयान दिया। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार उन्होंने कहा कि ‘मुझे ताज्जुब होता है कि यहां कैसी सरकार चल रही है? जिस सरकार की प्राथमिकता नौजवान ना हो, उस सरकार को लात मारकर हटाना चाहिए। मैं इन कठोर शब्दों का प्रयोग इसलिए कर रहा हूं क्योंकि आप (युवा) हमारा भविष्य हैं। आज मध्य प्रदेश में कोई निवेश नहीं आ रहा है।’ इस दौरान उन्होंने इन्‍वेस्‍टर मीट पर भी निशाना साधा।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here