राजस्थान में कार सवारों ने महिला से गैंगरेप के बाद सड़क पर निर्वस्त्र करके छोड़ा, लोगों ने पागल समझा

152
In Rajasthan, car riders left a woman naked on the road after gangrape, people thought she was crazy
ए, महिला सड़क पर चलती रही लेकिन कोई उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं बढ़ा, इसी दौरान एक ग्रामीण ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

जयपुर। एक बार फिर राजस्थान से एक महिला के साथ हैवानियत की गई कि लोग उसे पागल समझकर उसकी मदद करने को आगे तक नहीं आए वह मदद के लिए इधर उधर लोगों की तरफ देखती रहीं। दरअसल उसके साथ कई लोगों ने गैंगरेप किया। उसके सारे कपड़े फाड़ डाले, उसे निर्वस्त्र करके छोड़ दिया। महिला सड़क पर आने- जाने वालों से मदद की गुहार लगाती रही लेकिन लोगों ने उसे पागल समझकर मदद नहीं की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हैरान कर देने वाली घटना राजस्थान के भीलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र की है। यह महिला खाना खाने के बाद टहलने के लिए बाहर निकली थी, इसी दौरान तीन बदमाशों ने उसे जबरदस्ती कर में बैठा लिया। इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और महिला को निर्वस्त्र कर फरार हो गए, महिला सड़क पर चलती रही लेकिन कोई उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं बढ़ा, इसी दौरान एक ग्रामीण ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

महिला सिपाही ने कपड़े दिए

मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले अपनी कार की सीट कवर से पीड़िता के शरीर को ढंका और उसे थाने लेकर गई, जहां पर पीड़िता को महिला सिपाही ने कपड़े दिए और पुलिस मेडिकल के लिए पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल से मिली सभी आपत्तिजनक सामग्रियों को जब्त कर लिया

पुलिस बोली-नशे में थे आरोपी

पुलिस अधीक्षक विमल सिंह मेहरा ने बताया कि प्रथम दृश्य लग रहा है कि आरोपी नशे में थे और उन्होंने नशे में ही महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, इस घटना के विरोध में शनिवार देर रात बड़ी संख्या में गंगापुर कस्बे के कुछ लोग पुलिस उपाधीक्षक के कार्यालय पहुंच गए थे, उन्होंने इस मामले में न्याय की मांग की है।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here