प्यार की सजा: प्रेमिका के बुलाने पर मिलने पहुंचे प्रेमी को घर वालों ने पेड़ से बांधकर पीटकर उतारा प्यार का भूत

131
Punishment of love: When the lover came to meet on the invitation of his girlfriend, his family members tied him to a tree and beat him up and chased away the ghost of love.
पुलिस ने आरोपी युवक के साथ लड़की के पिता और मां को थाने लेकर चली आई।

देवरिया। एक युवक को प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर मिलने जाना इतना महंगा पड़ेगा शायद उसने सोचा भी नहीं होगा, उसे इसकी उम्मीद नहीं थी कि उसकी होने वाली ससुराल में इतनी खातिरदारी होगी कि उसे कई महिने तक एक ही हाथ से काम काम चलाना पड़ेगा। प्रेमिका के घर पहुंचे युवक को युवती के घर वालों ने पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। यहां तक उसका एक हाथ भी तोड़ दिया। किसी तरह कुछ ग्रामीणों ने बीच बचाव करके जान बचाई। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक के साथ लड़की के पिता और मां को थाने लेकर चली आई।

थाने में हुई पंचायत

रविवार को दोनों पक्षों से थाने में पंचायत किया जा रहा था। आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में कहा कि लड़की से उसका दो वर्ष से संबंध है। हम उसी के बुलावे पर उसके घर गए थे। उसके घर वालों ने पकड़ कर पिटना शुरू किया। इस घटना में मेरा हाथ टूट गया। उधर पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी गलत नीयत से घर में घुसा था। जब हम लोग जागे तो वह भागने लगा। बरसात की वजह से जमीन फिसल कर गिर गया। उसी घटना में उसका हाथ टूटा है। थाना प्रभारी कपिल देव चौधरी ने कहा कि सूचना पर पुलिस गांव में गई थी। दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here