जिस चुनरी को राजू ने शिखा को ओढ़ाकर सुहागन बनाया था, उसी चुनरी से दम घोंटकर प्रेमी ने बनाया विधवा

95
The chunri which Raju had made her beautiful by covering Shikha, the lover made her a widow by suffocating her with the same chunri.
राजू ने गृहस्थी बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन शिखा ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया।

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र की तीन बच्चों की मां को पति के दोस्त से ऐसी मोहब्बत हुई कि उसे पति का प्यार कम लगने लगा। इस बीच पति को उसके अवेध संबंधों की भनक लग गई तो उसे मारपीट कर समझाने की कोशिश की। इसके बाद महिला और उसके प्रेमी का ऐसा खून खौला कि उसे मौत की नींद सुलाने की साजिश रच ली। पति की हत्या के बाद महिला प्रेमी के साथ जेल चली गई, लेकिन उसके तीन बच्चे अब अनाथ हो गए है। ग्रामीणों ने बताया कि पत्नी की हरकतों से तंग होने के बावजूद राजू ने गृहस्थी बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन शिखा ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। मोहल्ले के लोगों की जुबान पर शिखा से जुड़ी कई चर्चाएं सामने आईं।

सिकंदरपुर निवासी राजू शर्मा की शादी 10 साल पहले तिर्वा कोतवाली के ग्राम गांगेमऊ निवासी शिखा शर्मा से हुई थी। राजू के तीन बच्चे नंदिनी (08), वंदिनी (06) और ऋषभ (04) हैं। ग्रामीणों ने बताया कि राजू के मित्र सगीर से उसकी नजदीकी थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। बता दें कि शादी से पहले वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। शादी के बाद तीन साल पहले भी वह प्रेमी के साथ चली गई थी। 32 दिनों बाद राजू उसे तलाश कर घर ला पाया। उसने पत्नी के साथ संबंध बेहतर बनाने की कोशिश की पर सुधार नहीं हुआ और उसका प्रेम प्रसंग सगीर से हो गया।

ससुराल व मायके वालों ने तोड़ लिए थे रिश्ते

प्रेमी सगीर के साथ मिलकर पति राजू शर्मा की हत्या में शिखा शर्मा पुलिस की हिरासत में है। शिखा के चालचलन के कारण ससुराल व मायके पक्ष ने संबंध तोड़ लिए। प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।राजू का शव मिलने के बाद पुलिस ने तीनों बच्चों के साथ अलग-अलग बात की। तीनों बच्चों ने अलग-अलग बयान पुलिस को दिए। तीनों के बयान में समानता थी, जिससे हत्याकांड की तस्वीर साफ हो गई। पुलिस के मुताबिक बच्चों ने सगीर पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

ऐसे दी पति को मौत

पुलिस को दिए बयान के अनुसार राजू शर्मा के बच्चों को मेले में छोड़ने के बाद सगीर सीधा राजू के घर पहुंचा और तकिए से मुंह दबा दिया, पर सांस नहीं टूटी। इसके बाद सगीर ने घूंसे और पैर से राजू के मुंह और शरीर पर पहले कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया, इसके बाद भी मौत नहीं हुई तो सगीर ने शिखा की चुनरी से राजू का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सगीर फरार हो गया। राजू के कान और नाक से खून बह रहा था। साथ ही, चेहरे व सीने में चोटों के कई निशान भी मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एक महीने पहले रची थी साजिश

राजू की पत्नी शिखा का हत्यारोपी सगीर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सगीर का भी दोस्त होने के नाते राजू के घर खूब आना-जाना था। एक महीने पहले राजू ने सगीर के सामने ही पत्नी शिखा के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद राजू ने सगीर की हत्या की कसम खा ली और गुरुवार की रात को मंसूबों को अंजाम भी दे दिया। हत्याकांड के बाद भी सगीर के चेहरे पर कोई पछतावा नहीं था। उसने शिखा की चुनरी से गला दबाकर राजू की हत्या करना कबूला।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here