सरस्वती के हत्यारोपी मनोज का दावा एड्स होने की वजह से नहीं की शादी, नहीं बनाए कभी संबंध

88
Saraswati's killer Manoj claims he did not marry because of AIDS, never had a relationship
हत्यारे ने बताया है कि पिछले कई सालों से इस बीमारी से पीड़ित होने के कारण ही उसने अपने लिव-इन पार्टनर से शादी नहीं की।

मुंबई। महाराष्ट्र के मीरा रोड में लिव-इन पार्टनर से झगड़े के बाद हत्या करने के आरोपी उसके 100 टुकड़े कर उन्हें उबालने और मिक्सी में पीसकर कुत्तों को खिलाने के मामले में नया खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 56 वर्षीय हत्यारे मनोज साने ने पुलिस को बताया है कि वह एचआईवी पीड़ित है। पुलिस हत्यारे के इस दावे की जांच करने की कोशिश कर रही है। हत्यारे ने बताया है कि पिछले कई सालों से इस बीमारी से पीड़ित होने के कारण ही उसने अपने लिव-इन पार्टनर से शादी नहीं की। उसने पुलिस से यह भी दावा किया कि उसने पीड़िता से कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए, लेकिन वह उससे बहुत प्रेम करता था।

13 साल पहले शुरू हुई थी प्रेम कहानी

आरोपी ने बताया कि सरस्वती से उसकी मुलाकात 2010 में हुई थी। यह दोनों तेरह साल पहले वाशी स्थित एपीएमसी मार्केट में मिले थे। आरोपित पश्चिमी बोरीवली के बभाई नाका स्थित राशन आफिस में काम करता था। वह उसे घरेलू सहायिका के रूप में अपने घर ले आया। कुछ साल उसने उसे बोरीवली में एक किराए के मकान में भी रखा, लेकिन उससे शादी नहीं की। पता चला है कि आरोपी ने आईटीआई से पढ़ाई की थी। बहुत साल पहले वह गोराई क्षेत्र में आरे मिल्क सेंटर चलाता था। लेकिन वन विभाग ने उसे गिरा दिया और उसका कारोबार बंद हो गया। बाद में उसने किराने की दुकान खोल ली।

पूरा शरीर ठिकाने लगाया

मनोज साने ने सरस्वती वैद्य को मारकर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। महिला के शव को ठिकाने लगाने के लिए उन टुकड़ों को कुकर में उबाला, फिर मिक्सी में पीसा और आसपास के कुत्तों को खिला दिया। पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो रसोई में तीन बाल्टियों में मांस के टुकड़े और खून भरा मिला। महिला के शव का ऊपरी हिस्सा ठिकाने लगाया जा चुका था। पुलिस को बाल्टी में महिला के कटे हुए पैर मिले।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here