किस्मत की मारी नारी: शौहर ने पीटकर घर से भगाया तो मायके में लिया पनाह अब भाई-भाभी गलत काम करने को कर रहे मजबूर

133
Woman killed by luck: husband beat her up and drove her away from home, then took shelter in her maternal home, now brothers and sisters-in-law are forcing them to do wrong things
भाई और भाभी उस पर गलत काम के लिए दबाव डाल रहे विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई कि ताकि उसका पेट में पल रहा बच्चा गिर जाए।

एटा। एटा कोतवाली में तैनात पुलिस वाले उस समय भौचक्के रह गए जब एक ​महिला अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची और अपने भाई और भाभी पर वेश्यावृत्ति कराने के लिए दबाव डालने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की। महिला ने बताया कि शादी के बाद उसके पति ने उसे मारपीट कर भगा दिया, इसके बाद उसने अपने गर्भ में पल रहे बच्चे के मायके में पनाह ली तो भाई और भाभी उस पर गलत काम के लिए दबाव डाल रहे विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई कि ताकि उसका पेट में पल रहा बच्चा गिर जाए।

लात-घूसों और बेल्टों से की पिटाई

कोतवाली नगर में महिला ने शुक्रवार को अपने भाई फैजल, भाभी इस्माइला बेगम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें कहा कि उसकी शादी मिरहची थाना क्षेत्र में हुई। पति ने मार-पीटकर 30 अप्रैल 2023 को घर से निकाल दिया। इसके बाद से पिता के घर में रह रही है। आरोप है कि पेट में पति का बच्चा पल रहा है। भाई और भाभी गैर मर्दों को परोसने का दबाव बनाते आ रहे हैं और वैश्यावृत्ति करवाने की धमकियां देते हैं।

ऐसा नहीं करने पर भाई और भाभी ने 18 मई की सुबह करीब 9 बजे लात-घूसों और बेल्टों से पिटाई की। गर्भ में पल रहे बच्चे को गिराने के लिए पेट पर लात-घूंसे भी मारे। इसकी वजह से अंदरूनी और शरीर के बाहर चोटें आईं हैं। धमकी दी गई है कि अगर वैश्यावृत्ति नहीं करेगी तो किसी गैर मर्द को बेच दिया जाएगा।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

विवाहिता ने अपने साथ अप्रिय घटना की भी आशंका जताई है। कोतवाली नगर प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि युवती ने अपने भाई और भाभी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और युवती को सुरक्षा का भरोसा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here