बच्ची का इलाज कराकर लौट रहे परिवार को पिकअप ने रौंदा, एक की मौत, चार घायल

80
Pickup ran over the family returning after treatment of the girl child, one dead, four injured
हादसे में अशरफी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोरखपुर । गोरखपुर के गुलरिहा कस्बा में शनिवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया, जब​ बच्ची का इलाज कराने पहुंच परिवार को एक पिकअप वाहन ने रौंद दिया। इस हादसे में पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए।घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो साल की बच्ची समेत अन्य घायलों का इलाज जारी है। हादसे के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क पार करते समय हुआ हादसा

गुलरिहा थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी नरेश (54) अपनी पत्नी अशरफी (50), चचेरे भाई भड़थारी (30), उनकी पत्नी सोनी (28) और दो साल की बच्ची साक्षी के साथ घर से निकले थे। सभी नारायण अस्पताल पर बच्ची को डॉक्टर को दिखाने के बाद बाजार करने चले गए। बाजार से लौटते समय सभी एक साथ सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान पिकअप ने रौंद दिया। हादसे में अशरफी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और आसपास के सीसी टीवी कैमरों की मदद से पिकअप की तलाश में जुटी है। भड़थारी की दस दिन पहले दूसरी शादी हुई है। पत्नी के पास पहले से एक बच्ची है। वह भी हादसे में घायल हुई है। वहीं महिला की मौत से परिवार में हड़कंप मच गया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here