45 साल की मामी का दिल 24 साल के भांजे पर आया, जब दिल भर गया तो फंसा दिया दुष्कर्म के केस में

188
#love of aunt and nephew
उसने मामी के भाई का फोन चुरा लिया और फिर इसी मोबाइल से अपने परिजनों को अपहरण का मैसेज भेज दिया।

झांसी। यूपी के झांसी से जिले से एक हैरान करने वाली प्रेम कहानी सामने आई है। यहां पहले तो एक 45 साल की महिला की दिल 24 साल के युवक पर आ गया। कुछ दिन तक तो ​दोनों में काफी मधुर संबंध पर न जाने क्या हुआ कि महिला ने अपने प्रेमी से नाराज हो गई और उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया। आपस में यह प्रेमी जोड़ा मामी— भांजे का हैं, दोनों की लवस्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

मामी को सबक सीखाने की साजिश रची

प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर निवासी एक युवक (24) गुरुग्राम में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड की नौकरी था। कुछ साल पहले उसके अपनी सगी मामी से प्रेम संबंध बन गए थे। मामी उससे दोगुनी उम्र की है। कुछ माह से मामी उससे पीछा छुड़ाने लगी थी। इस वजह से दोनों में झगड़ा होने लगा। परेशान होकर मामी ने प्रेमनगर थाने में दुष्कर्म के आरोप में तहरीर दे दी। इससे नाराज होकर युवक ने मामी को सबक सिखाने का प्लान बना लिया। उसने खुद के अपहरण की साजिश रची और आठ मार्च को लापता हो गया। इसके बाद नौ मार्च को उसने मामी के भाई का फोन चुरा लिया और फिर इसी मोबाइल से अपने परिजनों को अपहरण का मैसेज भेज दिया।

खुद के ही जाल में फंसा युवक

मामी के प्रेमी ने खुद का अपहरणकर्ता एक लाख रुपये की फिरौती की मांग भी की। मैसेज देखकर युवक के माता-पिता भी उसकी तलाश में जुट गए। सुराग न मिलने पर 17 मार्च को उन्होंने एसएसपी के पास पहुंचकर गुहार लगाई। उधर, युवक ने पुलिस को फोन करके अपहरण के पीछे मामी का हाथ होना बता दिया। इसके बाद 20 मार्च को मामी के भाई के फोन से पुलिस अफसरों को भी अपहरण का मैसेज भेज दिया। इससे पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। उसकी तलाश में सर्विलांस टीम भी लगा दी गई।

उधर, सुराग मिलने पर बिजौली चौकी इंचार्ज अश्वनी दीक्षित ने बृहस्पतिवार को सिपाहियों के साथ झांसी ललितपुर हाईवे दिल्ली मार्ग के पास से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर आनंद सिंह का कहना है कि आरोपी को अपनी मामी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। उसने अपने अपहरण की भी झूठी कहानी रची थी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here