रफ्तार का कहर: ललितपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, शव को दो किमी घसीटा

94
Three friends riding a bike died due to collision with an unknown vehicle in Hardoi, there was chaos in the house
रदोई जनपद के सांड़ी हरदोई मार्ग पर माझिया गांव के पास शनिवार की देर रात यह हादसा हुआ।

ललितपुर । यूपी के ललितपुर में शनिवार की रात राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक व एक युवक ट्रक में फंस गया। जिसके बाद ट्रक चालक दो किलोमीटर तक घसीटता ले गया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने पीछा कर ट्रक को बरामद करते हुए चालक को पकड़ लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात 11 बजे एनएच-44 पर स्थित ग्राम चीरा के निकट पचौनी तिराहे के निकट ललितपुर से झांसी की ओर जा रहे ट्रक ने आगे जा रही एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। बाइक को दो किलोमीटर तक घसीटता ले गया। जब लोगों ने यह घटना देखी तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों के शव दो किलोमीटर पहले चीरा के निकट मिले। वहीं बाइक व एक युवक का शव घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर ग्राम दुर्जनपुरा मोड़ पर टोल टैक्स के पास पड़ा मिला।

बंधपुरा मार्ग पर पकड़ा गया ट्रक

पुलिस ने तीनों शव को हाईवे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं भाग रहे ट्रक को झांसी मार्ग पर बंधपुरा मार्ग पर पकड़ लिया है। मृतकों के नाम थाना बार अंतर्गत ग्राम माथुरा डांग निवासी अवधेश (25) पुत्र पुरन वंशकार, कस्बा बांसी निवासी बबलू (21) वर्मा पुत्र रज्जू व तीसरे का नाम मध्य प्रदेश के सागर जिले के थाना गौर झामर के ग्राम बमनी निवासी पुरुषोत्तम (25) पुत्र जमुनादास बताए गए हैं।

घर में मचा कोहराम

एक साथ तीन लोगों की मौत की सूचना से उनके घरों में कोहराम मच गया। परिजन रात में ही घटनास्थल पर ही पहुंच गए। मृतक अवधेश के भाई ने बताया कि अवधेश बेंजो बजाने के लिए गया था। उसका एक पांच माह का लड़का है और वह पांच भाईयों में तीसरे नम्बर का था। तीनों बाइक से ललितपुर से गांव आ रहे थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सदर सन्तोष सिंह मौके पर पहुंचे और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here